लोगों ने तो महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को भी नहीं छोड़ा, 3डी प्लेयर का बड़ा बयान


साल 2019 में इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में अचानक से विजय शंकर को शामिल कर लिया गया था। उस वक्त चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने यह बोलकर विजय शंकर को टीम में शामिल कर लिया था कि विजय शंकर एक 3डी प्लेयर है। इस वजह से उन्हें वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया जा रहा है। हालांकि वर्ल्ड कप में विजय शंकर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा इसी वजह से विजय शंकर अब जब भी मैदान पर उतरते हैं या मैदान से बाहर रहते हैं तो ट्रोलर्स का निशाना सीधा उनके ऊपर रहता है। क्योंकि वह सफल नहीं हो सके। अब विजय शंकर ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

विजय शंकर ने कहा है कि ट्रोलर्स का निशाना तो आपके ऊपर हमेशा रहता है। अब आप उन्हें सिर्फ इग्नोर कर सकते हैं। मैंने टॉप प्लेयर्स के साथ भी यह चीजें होते हुए देखी हैं। ट्रोलर्स ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को भी नहीं छोड़ा। जब वह रन बनाते हैं तो उनकी तारीफ होती है और जब वह नहीं बनाते तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं।

आपको बता दें विजय शंकर ने हाल ही में 2017 के बाद घरेलू क्रिकेट में शतक लगाया है इसके बाद एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं और तभी उन्होंने आलोचकों को लेकर एक जवाब दिया है

0/Post a Comment/Comments