न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम में इन 3 खिलाड़ियों को मौका जरुर मिला है, लेकिन रोहित शर्मा नहीं देंगे प्लेइंग 11 में मौका


भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है जिसके लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रणनीति तैयार कर ली है. श्रीलंका को 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस सीरीज पर भी कब्जा जमाना चाहेंगे, लेकिन इस वक्त टीम इंडिया के 3 बड़े खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हें स्क्वाड में शामिल जरूर किया गया है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाएगा.

केएस भरत

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए केएस भारत को टीम इंडिया के स्क्वाड में जरूर शामिल किया गया है, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे पाएंगे. इस खिलाड़ी ने कई मौके पर शानदार कमाल दिखाया है.

इसके बावजूद भी माना जा रहा है कि इनकी जगह ईशान किशन को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम में शामिल करने पर जोर दे सकते हैं, जिन्हे श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में बाहर बिठाया गया था.

शाहबाज अहमद

स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले शाहबाज अहमद भी न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा है जिसे अक्षर पटेल की जगह टीम में शामिल किया गया है.

शाहबाज अहमद को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना काफी कम है, क्योंकि इस वक्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पहली पसंद हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर होंगे. वहीं स्पिन में कुलदीप यादव और यूज़वेंद्र चहल का पलड़ा भारी नजर आ रहा है.

सूर्यकुमार यादव

टी-20 फॉर्मेट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के स्क्वाड में शामिल जरूर किया गया है, लेकिन वह केवल बेंच पर बैठे नजर आएंगे.

श्रीलंका के खिलाफ वनडे में भी सूर्यकुमार यादव को अपनी पारी का काफी इंतजार करना पड़ा और इस बार भी न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें एक बैकअप खिलाड़ी के तौर पर रखा जा सकता है.

0/Post a Comment/Comments