“आखिर कब तक इन दोनों को मौका मिलता रहेगा” ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 2 खिलाड़ियों को टीम में देख भड़के भारतीय फैंस



अगले महीने आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर – गावस्कर ट्राॅफी के लिए शुक्रवार को भारतीय टेस्ट टीम की घोषणा की गई। टेस्ट टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई है साथ ही टीम में ईशान किशन सूर्यकुमार यादव को भी चुना गया है। यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिहाज से काफी अहम रहने वाली है। यही कारण है कि इस टीम पर ट्विटर पर कई फैंस ने रिएक्शन दिए हैं।

के एस भरत के चयन पर फैंस हुए खुश

टेस्ट टीम में रिषभ पंत की जगह विकेटकीपर के तौर पर के एस भर और ईशान किशन को चुना गया है। ईशान किशन को पहली बार टीम इंडिया में चुना गया।

उनके चुनाव पर भारतीय फैंस की खुशी की लहर दौड़ी साथ ही के एस भरत को मौका मिलने पर भी भारतीय फैंस खुश नजर आए। जहां कई लोगों ने ट्विटर पर कहा कि अब फाइनली के एस भरत का इंतज़ार खत्म होगा और उन्हें पदार्पण मौका मिला।

सरफराज खान को नहीं चुने जाने पर फैंस हुए नाराज

वही कई फैंस ने चेतन शर्मा की चयन सीमित पर केएल राहुल को उपकप्तान बनाने पर नाराजगी जाहिर की। जिसको लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि क्यों क्यों के एल राहुल को उपकप्तान बनाया गया है। सरफराज खान को मौका क्यों नहीं दिया गया है। पृथ्वी शॉ को टेस्ट परफार्मेस पर टी20 टीम में क्यों चुना गया है।

वही एक यूजर ने संजू सैमसन के न चुने पर भी नाराजगी जाहिर की। उन्हें टेस्ट टीम में क्यों नहीं चुना गया है साथ ही सरफराज खान को न चुने पर भी नाराजगी दिखाई हैं।

0/Post a Comment/Comments