वनडे के लगातार 2 मैचों में फ्लॉप होने के बाद सूर्यकुमार यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा “मेरा इरादा…..


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ पहला मैच बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें सीरीज में विजयी शुरुआत करनी चाहेगी।

सूर्यकुमार यादव ने कही बड़ी बात

इस मैच में टी20 आई के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिला है। वें इस पूरी सीरीज में श्रेयस अय्यर की जगह नंबर 4, पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। सूर्यकुमार यादव मैच के पहले एक इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने कहा कि “मुझे भी इस फॉर्मेट में खेलना हमेशा से पसंद रहा है। मैं अच्छा करने के लिए देख रहा हूँ। कुछ भी नहीं बदलता, इरादा और ऊर्जा वही रहती है।”

सूर्यकुमार यादव ने मैच में अपने हालिया फॉर्म को लेकर चर्चा की। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि“मैं कोशिश करता हूं और परिस्थितियों में खेलता हूं, मैं जिस भी स्थिति में खेल रहा हूं। टीम जो भी मांग करती है, मैं गतियों से गुजरता हूं। यह (भीड़ से तालियां बटोरना) अच्छा है, मान्यता लेकिन आपको यह याद रखना होगा कि आपने यह सब पाने के लिए क्या किया, इसलिए मैं वही रहने की कोशिश करता हूं।”

साल 2021 में किया था पदार्पण

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने साल 2021 में एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। तब से अब तक उन्होंने 16 एकदिवसीय मैचों में 32 की औसत से 384 रन बनाए है। वह काफी लंबे अंतराल के बाद लगातार किसी एक सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।

प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, , शादुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज

न्यूजीलैंड टीम- डेवोन काॅनवे, फिन एलेन, टाॅम लाॅथम, ग्लेन फिलिप्स, हेनरी निकोलस, डेरली मिचेल, सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, हेनरी शिप्ले

0/Post a Comment/Comments