न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का दूसरा वनडे मैच रायपुर के शहीद वीर नारायणन स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम यह मैच जीतकर सीरीज़ में अजेय बढ़त बनाना चाहेगी। इस मैच में भी भारतीय टीम चाहेगी कि भारत के दोनों ओपनरों से एक अच्छी ओपनिंग की उम्मीद करेगी।

आइए नजर डालते हैं भारत की ओपनिंग जोड़ी पर, कौन से दो खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए दूसरे वन-डे मैच में ओपनिंग करेगें।

शुभमन गिल

भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। शुभमन गिल ने पिछले मैच में शानदार 208 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने अपनी पारी के दौरान एकदिवसीय करियर में 1000 रन भी पूरे किए थे। शुभमन गिल लगातार दो पारियों में दो शतक लगा चुके हैं।

शुभमन गिल दूसरे वन-डे मैच में भी एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। शुभमन अपने बेहतरीन फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे। वें इस सीरीज़ के बचे हुए दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन कर विश्व कप के लिए अपनी ओपनिंग का दावा ठोकना चाहेंगे।

रोहित शर्मा

भारत के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे एकदिवसीय वनडे मैच में भी भारत के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। इस समय रोहित शर्मा के बल्ले से बेहतरीन गेंद लग रही है। लेकिन वें अच्छी शुरूआत को एक बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे हैं।

रोहित शर्मा को पिछले एकदिवसीय मुकाबले में भी बेहतरीन शुरुआत मिली थी। लेकिन वें 34 रन ही बना सके। इसके पहले श्रीलंका सीरीज के दौरान भी उन्हें कई मैचों में अच्छी शुरूआत मिली थी, लेकिन वें एक भी पारी को बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे। रोहित शर्मा अब दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

0/Post a Comment/Comments