भारत के इस 26 वर्षीय तेज गेंदबाज को इरफान पठान ने बताया फ्यूचर का गेंदबाज

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने भारत के एक 26 वर्षीय तेज गेंदबाज को लेकर बड़ा बयान दिया है। इरफान पठान ने कहा है कि उमरान मलिक जैसा तेज और अर्शदीप सिंह जैसा सटीक गेंदबाज भारत के पास एक है जो फ्यूचर में भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा।

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की जमकर तारीफ की है। उनका मानना है कि प्रसिद्ध कृष्णा के पास पेस भी है और सटीक लाइन और लेंथ भी है और भारतीय टीम के फ्यूचर में वह परमानेंट मेंबर बन सकते हैं।

इरफान पठान ने प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर कहा है कि प्रसिद्ध कृष्णा के पास पेस है। हमने वनडे क्रिकेट में देखा है कि उनकी गेंद पर एक अलग तरीके का उछाल मिलता है आईपीएल में उनकी गेंद लहराती है और अगर वह फिट रहते हैं तो भारतीय टीम के लिए फ्यूचर में एक बड़े गेंदबाज बन सकते हैं।

आपको बता दें प्रसिद्ध कृष्णा इस वक्त चोटिल चल रहे हैं अगर प्रसिद्ध कृष्णा फिट रहते हैं तो फिर वह भारत की प्लेइंग इलेवन में खेलने के प्रबल दावेदार रहे थे। क्योंकि उन्हें लगातार भारतीय टीम ने मौके दिए हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया है।

0/Post a Comment/Comments