मात्र 24 साल में ही इतने करोड़ के मालिक हैं भारत के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ईशान किशन, संपत्ति जान चौक जाएंगे आप

 


भारत में क्रिकेट को एक धर्म के रूप में माना जाता है और क्रिकेट एक ऐसा धर्म है, जिसे सभी जुड़े हुए हैं. भारत में क्रिकेटरों को लोकप्रियता और पैसों की खूब बौछार होती है. इस समय भारतीय क्रिकेट में एक नाम खूब छाया हुआ है. नाम है ईशान किशन, ईशान ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शानदार दोहरा शतक लगाया है. इस दोहरे शतक के बाद ईशान किशन की जगह टीम इंडिया में पक्की हो गई है.

करोड़ो में है ईशान किशन की नेटवर्थ

ईशान किशन को विश्व कप के लिए टीम डंडिया का प्रमुख सलामी बल्लेबाज माना जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान किशन की आमदनी पिछले साल उनकी आमदनी में भी काफी इजाफा हुआ है. ईशान किशन कम ही उम्र में करोड़पति बन गए हैं. ईशान किशन को हर महीने 1.2 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई होती है.

उनकी आईपीएल से ही सालाना सैलरी 15.25 करोड़ रुपये है. इसके अलावा वह कुछ आमदनी ऐड से भी हासिल करते हैं. उनकी नेट वर्थ करीब 45 करोड़ रुपये है. ईशान के कोच कहते हैं, ‘उनकी प्रतिभा महेंद्र सिंह धोनी और ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट जैसी है.’ ईशान किशन को रांची का राजकुमार और महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता है.

कैसा है ईशान किशन का कैरियर

ईशान किशन ने अभी तक भारत के 10 एकदिवसीय मैच खेला है जिसमे उन्होंने 53 की औसत से 477 रन बनाया है. ईशान किशन का टी-20 कैरियर भी शानदार है.

ईशान किशन ने अभी तक आईपीएल में 75 मैच खेला है. जिसमे ईशान ने 132 स्ट्राइक रेट से उन्होंने 1870 रन बनाया है. इसके अलावा भारत के ईशान किशन ने 21 टी-20 मैच खेला है जिसमे उन्होंने 589 रन बनाया है.

ईशान किशन और शुभमन गिल के खेल को देखने के लिये भारतीय फैंस बहुत ही उत्साहित है. आप से बता दे कि ईशान किशन का टेस्ट कैरियर अभी शुरू नही हुआ है.

0/Post a Comment/Comments