हार्दिक पांड्या को मिला सूर्यकुमार यादव जैसा विस्फोटक बल्लेबाज, 223 के स्ट्राइक से ठोके 67 रन, इस बार ट्रॉफी जीतना तय!

ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त बीग बैश लीग चल रही है. बीग बैश लीग में इस बार हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड का बल्ला खूब बोल रहा है. मैच नम्बर 22 में मैथ्यू वेड ने शानदार अर्द्धशतक जड़ा है. इस पारी की दिलचस्प बात यह है कि मैथ्यू वेड ने यह पारी भारतीय बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव के अंजाद में खेली है.

एलेक्स हेल्स का जलवा

बीग बैश में सिडनी थंडर बनाम होबार्ट हरिकेंस का मैच चल रहा था. होबार्ट हरिकेंस ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई सिडनी थंडर ने अपने पारी की शानदार शुरुआत की. सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने 45 गेंदो में 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 77 रनों की शानदार पारी खेली है.

इसके अलावा ओलिवर डेविस ने भी अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 32 गेंदो में 5 चौके और 5 छक्के की मदद से 65 रनों की पारी खेली. इन दोनों पारियों की मदद से सिडनी थंडर ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 228 रन जड़ दिया है.

मैथ्यू वेड बने सूर्यकुमार यादव

229 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी होबार्ट हरिकेंस की शुरुआत साधारण रही. लेकिन तीन नम्बर पर बल्लेबाजी करने आए मैथ्यू वेड ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. मैथ्यू वेड ने 30 गेंदो में 2 चौके और 6 छक्के की मदद से 67 रनों की पारी खेली.

अपनी पारी में तीन छक्के वेड ने विकेटकीपर के सर के ऊपर से जड़ दिया, जिसे देखने के बाद दर्शकों को सूर्यकुमार यादव की याद आ गई, लेकिन इसके अलावा किसी भी बल्लेबाज ने बेहतर प्रदर्शन नही किया और होबार्ट हरिकेंस यह मैच 62 रन से हार गई, लेकिन मैथ्यू वेड के पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहाँ देंखे वीडियो

सिडनी थंडर की प्लेइंग 11

एलेक्स हेल्स, मैथ्यू गिलक्स (विकेटकीपर), रिले रासुव, ओलिवर डेविस, डेनियल सैम्स, एलेक्स रॉस, बेन कटिंग, नाथन मैकएंड्रू, क्रिस ग्रीन (कप्तान), ब्रेंडन डोगेट, उस्मान कादिर

होबार्ट हरिकेंस की प्लेइंग 11

डी आर्सी शॉर्ट, कालेब ज्वेल, शादाब खान, मैथ्यू वेड (c & wk), टिम डेविड, आसिफ अली, जेम्स नीशम, जोएल पेरिस, नाथन एलिस, पैट्रिक डूली, रिले मेरेडिथ

0/Post a Comment/Comments