दूसरे टी20 में हार के बाद टीम में होने जा रही है ऋतुराज गायकवाड़ की वापसी, यह बल्लेबाज होगा भारतीय टीम से बाहर


भारत और श्रीलंका के बीच इस समय टी-20 सीरीज में कांटे की टक्कर चल रही है. सीरीज इस वक्त एक-एक के बराबरी पर चल रही है. पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को 2 रन से हरा दिया था तो वही दूसरे मैच में श्रीलंका ने भारत को 16 रन से मात दी थी. सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुक़ाबला कल राजकोट में खेला जाएगा.

भारत और श्रीलंका दोनो के लिए तीसरा मुक़ाबला करो या मरो का मुक़ाबला होगा. इस करो या मरो मैच के लिए टीम में हार्दिक पंड्या इस सुपरस्टार ओपनर को खिलाने जा रहे है.

ऋतुराज गायकवाड़ की होगी वापसी

तीसरे टी-20 में क्रिकेट एक्सपर्ट्स के द्वारा यह बताया जा रहा है कि सलामी बल्लेबाज के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ को खिलाया जाएगा. अगर आप सोच रहे कि ऋतुराज गायकवाड़ को किसके जगह पर खिलाया जाएगा, तो जवाब है शुभमन गिल. दरअसल शुभमन गिल को लंबे समय बाद टी-20 में डेब्यू कराया गया. और अब वह बढ़िया प्रदर्शन नही कर पा रहे है.

शुभमन गिल ने दूसरे टी20 मैच में 3 गेंदों में 5 रन बनाए और पहले मैच में 5 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हुए थे. बेशक, वह टीम की सबसे कमजोर कड़ी बन चुके हैं. टीम मैनेजमेंट अगले मैच में गिल की जगह बेंच पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे दूसरे ओपनर को ट्राई कर सकता है.

ऋतुराज गायकवाड़ का कैरियर

ऋतुराज गायकवाड़ ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्राॅफी और विजय हजारे ट्राॅफी में शानदार प्रदर्शन किया है और लगातार चार शतक लगाया है. ऋतुराज गायकवाड़ ने अभी तक भारत के लिए सिर्फ एक एकदिवसीय मैच खेला है, जिसमे उन्होंने 19 रन बनाया है. वहीं टी20 क्रिकेट में ऋतुराज गायकवाड़ ने भारत के लिए 9 मैच में 135 रन बनाया है.

ऋतुराज गायकवाड़ का घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन रहा है. लिस्ट-ए क्रिकेट में ऋतुराज गायकवाड़ ने 72 मैच में 61 की औसत से चार हजार रन बनाए हैं.

0/Post a Comment/Comments