तीसरे टी20 मैच में उतर सकती है भारत की यह नई ओपनिंग जोड़ी, शुभमन गिल की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका


भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन टी20 मैचों की में सीरीज में भले ही दो टी20 मैच हो चुके हो लेकिन अब दोनों ही टी20 मैचों में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अपने असली रंग नहीं दिखाए है। खासतौर पर भारतीय टीम के ओपनरो ने जिन्होंने दोनों ही मैचों में भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत नहीं दिलाई। जिसका नतीजा यह निकला है कि भारतीय टीम दूसरा टी20 मैच गंवा चुकी है।

अब यदि भारत को तीसरा टी20 मैच जीतना है, तो भारत को अपनी ओपनिंग में बदलाव करना होगा। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है, तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी।

1.ऋतुराज गायकवाड़

भारतीय टीम तीसरे टी20 मैच में शुभमन गिल की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दे सकती है। शुभमन गिल ने अब तक दो टी20 मैच खेले हैं और वें दोनों ही मैच में फ्लाॅप साबित हुए हैं। यही कारण है कि अब उन्हें तीसरे टी20 मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है।

वहीं ऋतुराज गायकवाड़ की बात करें, ऋतुराज गायकवाड़ पिछले कुछ समय से लगातार बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी में जमकर रन बरसाए थे। यही कारण है कि ऋतुराज गायकवाड़ को तीसरे मैच में मौका मिल सकता है।

2.ईशान किशन

ईशान किशन यह सीरीज शुरू होने के पहले बड़े ही दमदार फॉर्म में थे। वें इस सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर यहां पहुंचे थे। उनसे सभी को उम्मीद थी कि वें रनों का अंबार लगा देंगे लेकिन हुआ उसके विपरीत।

ईशान किशन अब तक दोनों ही मैचों में बुरी तरह फेल हुए हैं। वें दोनों ही पारियों में एक भी अर्द्धशतक नहीं लगा सके, लेकिन अब भारतीय टीम उनसे उम्मीद करेगी कि वें तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को ताबड़तोड़ ओपनिंग शुरूआत दे। ताकि भारतीय टीम शुरुआत में एक बड़े स्कोर की नींव रख सके।

0/Post a Comment/Comments