टीम इंडिया को मिला वीरेंद्र सहवाग से भी विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज, विश्व कप 2023 में करेगा रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत


श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को लेकर काफी तारीफ हो रही है, जिन्होंने इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम को और मजबूत कर लिया है. आपको बता दें कि तीसरे वनडे मैच में 317 रन से भारत ने श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज की.

इस बीच टीम इंडिया (Team India) के एक स्टार ओपनर खिलाड़ी ने अपने कमाल के प्रदर्शन से हर किसी का जीत दिल जीत लिया जो आने वाले समय में कप्तान रोहित शर्मा का नया ओपनिंग पार्टनर भी बन सकता है.

इस खिलाड़ी की अब चमकेगी किस्मत

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं शुभ्मन गिल हैं, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कमाल की पारी खेली. इस सीरीज में शिखर धवन को मौका ना देकर इन युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया गया और मैनेजमेंट द्वारा यह फैसला सही साबित हुआ.

कप्तान रोहित शर्मा के साथ उन्होंने ओपनिंग करके अपने आपको बखूबी साबित किया है, जिनके आगे गेंदबाज दांतों तले उंगलियां दबा रहे थे.

Team India में जगह कर चुके हैं पक्की

शुभ्मन गिल को श्रीलंका के खिलाफ तीनों वनडे सीरीज में मौका दिया गया, जिन्होंने पहले वनडे में 70 और फिर तीसरे वनडे मुकाबले में 116 रनों की शानदार पारी खेली.

यही वजह है कि टीम इंडिया (Team India) श्रीलंका के सामने एक विशाल स्कोर खड़ा करने में सफल हो पाई. यह स्पष्ट है कि अब इस साल के होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी का टीम इंडिया में खेलना तय है.

रोहित शर्मा के साथ करेंगे ओपनिंग

शुभ्मन गिल ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए कमाल दिखा दिया है. यही वजह है कि आगे भी वह रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

इस खिलाड़ी के अंदर टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए मजबूत शुरूआत दिलाने की क्षमता पूरी तरह से कूट-कूट कर भरी हुई है. अभी तक शुभ्मन गिल ने 18 वनडे मुकाबले में 894 रन बनाए हैं जिसमें 2 शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं.

0/Post a Comment/Comments