‘ना डरे ना जिम करे, लार्ड ठाकुर हूं बेटा 2-3 विकेट यू लूं जब भी मन करे’, हारती हुई बाजी पलटने के बाद छाए लार्ड शार्दुल ठाकुर, मीम्स का लगा ताता

 


IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने तीसरा और आखिरी मुकाबले को 90 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया है। इस तरह से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 3-0 से न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप कर दिया है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच   भारत के तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 101 और शुभमन गिल ने 112 रन बनाकर टीम को एक साॅलिड शुरुआत देने का काम किया. भारत के लिए पहले विकेट की साझेदारी 212 रन की हुई. दोनों सलामी बल्लेबाजों के पवेलियन लौट जाने के बाद क्रीज पर विराट कोहली और ईशान किशन की जोड़ी आई. दोनों खिलाड़ी लय में आकर जब छक्के-चौके जोड़ने लगे थे.

न्यूजीलैंड की जबरदस्त शुरुआत, शार्दुल ने पलटा मैच

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में 386 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम 295 रनों पर ढेर हो गई। इस तरह से टीम इंडिया ने तीसरा वनडे मैच 90 रनों से अपने नाम कर लिया और कीवी टीम के वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया.

दरअसल मैच कीवी टीम को जबरदस्त शुरुआत के बाद मैच टीम इंडिया के हाथ से फिसल रही थी तब  शार्दुल ठाकुर ने लगातार 2 विकेट चटाकर मैच का रुख ही पलट दिया.

यहाँ देखें फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments