2 गेंदों पर 2 विकेट लेने के बाद भी शार्दुल पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, इस वजह से जमकर लगाई फटकार

भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में 90 रनों से हरा दिया है. ऐसे में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज को भारत ने 3-0 से जीत लिया है. तीसरे वनडे में टाॅस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 385 रन बना दिए.

भारत के तरफ से शुभमन गिल और रोहित शर्मा शानदार शतक बनाए. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 295 रन बना सकी और मैच 90 रनों से हार गई. भारत के तरफ से शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने सर्वाधिक विकेट प्राप्त किए.

रोहित शर्मा, शार्दुल की गेंदबाजी से खुश नही थे

शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हर मैच में बढ़िया गेंदबाजी की है. कल खेले गए तीसरे वनडे में भी शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. शार्दुल ठाकुर ने इस मैच में 6 ओवर में 45 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया.

इसके लिए बाद में उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला. लेकिन मैच के बीच में रोहित शर्मा गुस्से में शार्दुल ठाकुर को कुछ समझाते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने कही ये बात

कप्तान रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर पर बात करते हुए कहा कि,

‘हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, अपनी योजनाओं पर टिके रहे और अपनी हिम्मत को बनाए रखा. शार्दुल कुछ समय से ऐसा कर रहे हैं. टीम के साथी उन्हें जादूगर कहते हैं और उन्होंने फिर से आकर दिया. उन्हें अभी और खेल अपने बेल्ट के तहत लाने की जरूरत है.’

शार्दुल ठाकुर ने कहा मुझे मेरी टीम पसंद है

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए शार्दुल ठाकुर ने कहा कि,

‘मुझे मेरी टीम के साथी पसंद हैं. जब विरोधी आपके पीछे आते हैं तो क्षण में रहना महत्वपूर्ण होता है. मैं ज्यादा नहीं सोचता. आपको अलग-अलग परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होगा. सभी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते हैं. आज की दुनिया में सब कुछ बल्लेबाजी के बारे में है.’

0/Post a Comment/Comments