विराट कोहली और रोहित शर्मा ने किया हमेशा नजरअंदाज अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 135 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले इस खिलाड़ी को मौका मिलना तय!


श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है, जिसमें हार्दिक पांड्या को T20 सीरीज का कप्तान तो वहीं रोहित शर्मा को वनडे सीरीज की कप्तानी सौंपी गई है। रोहित शर्मा विराट कोहली की कप्तानी के दौरान भारत के खिलाड़ी को हर बार नजरअंदाज किया गया है।

ऐसे में हार्दिक पांड्या के T20 में कप्तान बनने के बाद फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं कि वह इस खिलाड़ी की प्रतिभा को नजरअंदाज नहीं करेंगे। बल्कि नये कप्तान हार्दिक पांड्या इन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में मौका जरूर देंगे।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में चमकेंगे खिलाड़ी के सितारे

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि संजू सैमसन है संजू सैमसन को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में सीरीज के तीनों मुकाबलों में हार्दिक जगह दे सकते हैं। यानी कि श्रीलंका के खिलाफ संजू सैमसन विकेट कीपिंग के अलावा नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

संजू सैमसन के पास अपनी जगह पक्की करने का सुनहरा मौका

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ऋषभ पंत को बाहर रखा गया है। इसके लिए संजू सैमसन को विकेटकीपिंग का मौका मिला है। वहीं संजू अगर इस सुनहरे अवसर को भुनाने में कामयाब हो जाते हैं, तो यकीनन वह भारतीय टीम में लंबे समय तक के लिए अपनी जगह को पक्का कर लेंगे।

मौजूदा समय में ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट की वजह से चोटिल हैं और अगले 6 महीने तक उनकी वापसी नामुमकिन है ऐसे में संजू सैमसन के पास अपनी जगह पक्की करने का बड़ा मौका है। बता दें कि संजू सैमसन 16 T20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 135 के स्ट्राइक रेट के साथ 296 रन बनाए हैं।

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने किया इग्नोर

जानकारी के लिए बता दें कि संजू सैमसन को विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में बहुत ज्यादा इग्नोर किया गया है। रोहित और विराट दोनों ने ही अपनी कप्तानी में इस खिलाड़ी को बेहद कम मौके दिए हैं।

रोहित शर्मा, विराट कोहली ने ऋषभ पंत को खराब प्रदर्शन के बावजूद भी कई बार मौके दे चुके हैं, जिसकी वजह से संजू सैमसन को हर बार बाहर ही बैठना पड़ा है, ऐसे में हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments