न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, खुली इस खिलाड़ी की किस्मत, प्लेइंग 11 में मौका मिलना तय!


श्रीलंका की मेजबानी करने के बाद भारत को न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी है. न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज होना है. एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच कल यानि 18 जनवरी को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है, लेकिन इस मैच से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है, टीम का एक स्टार बल्लेबाज चोट के वजह से पहले मैच से बाहर हो सकता है.

यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर

टीम इंडिया के सबसे टैलेंटड बल्लेबाज में से एक श्रेयस अय्यर इस समय शानदार दौर से गुजर रहे हैं. हालांकि श्रेयस अय्यर का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले शांत रहा था. सीरीज के पहले दो मैचों में उन्होंने 28 रनों की पारियां खेलीं और तीसरे मैच में वे 38 रन बनाकर आउट हो गए.

अब खबर आ रही है कि श्रेयस अय्यर के बैक में कुछ समस्या है, जिसके वजह से वह पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं. पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रेयस अय्यर अगर अपने बैक इशू के कारण पहले मैच से बाहर रहते हैं तो सूर्य कुमार यादव को पहले वन डे में मौका दिया जा सकता है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर सूर्य कुमार यादव को तीनों मैचों में मौका मिला तो वे अपना खेल दिखा सकते हैं और उसके बाद उनकी जगह टी20 की तरह वन डे में भी पक्की हो सकती है.

राहुल और अक्षर भी नही हैं टीम का हिस्सा

लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी फाॅर्म वापस पा ली थी. लेकिन इसके अगले ही सीरीज में राहुल किसी परिवारिक कारण से टीम से बाहर हो गए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि केएल राहुल अभिनेत्री आथिया शेट्टी से विवाह करने वाले हैं. वहीं हरफनमौला क्रिकेटर अक्षर पटेल भी किसी परिवारिक कारण से इस सीरीज में नही दिखेंगे.

ऐसी है भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), वाशिंग्टन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

0/Post a Comment/Comments