श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, अब इस खिलाड़ी की होगी टीम इंडिया में एंट्री, प्लेइंग 11 में खेलना तय!


श्रीलंका और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 10 जनवरी से होने जा रही है, जिससे यह टीम इंडिया (Team India) में ढेरों बदलाव नजर आएंगे. टी-20 के लिए जो टीम चुनी गई थी, उसमें से कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

इसके अलावा जसप्रीत बुमराह जो वनडे सीरीज के साथ वापसी करने वाले थे, अब उनकी जगह टीम इंडिया (Team India) में एक और खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर रहा है, जिसे रोहित शर्मा मौका दे सकते हैं.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं उमरान मलिक है जिन्हें जसप्रीत बुमराह की जगह टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है.

अगर जसप्रीत बुमराह इस सीरीज का हिस्सा होते तो उमरान मलिक के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना काफी मुश्किल रहने वाला था, लेकिन इस वनडे सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह का चयन नहीं हुआ है, जहां उमरान मलिक इस बात का फायदा उठा सकते हैं.

शानदार हैं आंकड़े

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी उमरान मलिक की बात करें तो अभी तक इस खिलाड़ी ने 5 वनडे मैच में 7 विकेट और 6 टी20 मैचों में 9 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद वह भारत के लिए सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज भी बन चुके हैं, जिन्होंने हर बार अपनी गेंदबाजी रफ्तार से हर किसी को प्रभावित किया है. यही वजह है कि इस खिलाड़ी का पलडा़ इस वक्त भारी नजर आ रहा है.

वनडे में कर चुके हैं शानदार प्रदर्शन

उमरान मलिक ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेला था, जिन्हें केवल 2 मैचों में खेलने का मौका मिला और इस दौरान उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए. सबसे शानदार बात यह है कि इस खिलाड़ी का इकॉनमी बेहद ही शानदार है, जो बल्लेबाज को हाथ खोलकर रन बनाने का मौका नहीं देते हैं.

यही वजह है कि टीम इंडिया (Team India) में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे मैच के लिए रोहित शर्मा इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments