न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम में होंगे ये बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे कप्तान रोहित शर्मा


भारतीय टीम पहला वन-डे मैच रोमांचक अंदाज में 12 रनों से जीतकर दूसरा वन-डे मुकाबला खेलने के लिए रायपुर पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा एकदिवसीय मुकाबला शानिवार को खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम पिछले मुकाबले की गलतियों से सीखकर आगे बढ़ना चाहेगी। टीम इस मुकाबले में कउ बदलावों के साथ उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1.टाॅप ऑर्डर

टाॅप ऑर्डर में एक बार फिर पुराने मैच के खिलाड़ी ही खेलते हुए नजर आने वाले है। टीम में ओपनिंग कमान रोहित शर्मा और शुभमन गिल के जिम्मे होगी। जबकि नंबर 3 पर एक बार फिर विराट कोहली खेलते हुए नजर आएंगे।

भारतीय टीम इस मैच में चाहेगी विराट कोहली और रोहित शर्मा रन बनाए। खासतौर रोहित शर्मा जो बड़ा स्कोर बनाने में लगातार नाकाम साबित हो रहे हैं।

2. मध्य क्रम –

मध्यक्रम में भारतीय टीम में नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव ही नजर आएंगे। उनके बाद नंबर 5 ईशान किशन जबकि नंबर 6 पर हार्दिक पंड्या ही खेलेंगे। नंबर 7 पर सुंदर की जगह टीम शहबाज अहमद को मौका दे सकती है। वह घरेलू क्रिकेट में इस समय अच्छे फॉर्म से भारतीय टीम में आए हैं।

3. गेंदबाज –

गेंदबाजी में एक बार फिर स्पिन की जिम्मेदारी कुलदीप यादव पर होगी। जबकि तेज गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और शादुल ठाकुर खेलते हुए नजर आएंगे। टीम चाहेगी ठाकुर पिछले मैच की तुलना में इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे।

0/Post a Comment/Comments