WWE के पूर्व चैंपियन ने किया अपने नाम अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली अकेली फीमेल रेसलर बनीं

Aliyah: WWE का 2022 सीजन लगभग समाप्त हो चुका है, जो कुछ रेसलर्स के लिए अच्छा तो कई रेसलर्स के लिए बुरा भी साबित हुआ है। अब आलिया (Aaliyah) ने इस साल एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है क्योंकि वो कंपनी की ऐसी अकेली फीमेल रेसलर हैं जिन्होंने रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown), दोनों को हेडलाइन किया है।

हालांकि आलिया को 2022 में अधिकांश समय मिड-कार्ड स्टोरीलाइंस में शामिल रहना पड़ा, लेकिन उन्होंने अगस्त में राकेल रॉड्रिगेज़ के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम टाइटल्स जरूर जीते। वो इस समय चोटिल हैं और वापसी की तारीख के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आलिया ने इस साल 22 अप्रैल के ब्लू ब्रांड के एपिसोड को हेडलाइन किया था, जहां उन्होंने तत्कालीन SmackDown विमेंस टाइटल को बीट द क्लॉक मैच में चैलेंज किया। ये मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ क्योंकि शार्लेट 1 मिनट 41 सेकंड के अंदर आलिया को नहीं हरा पाई थीं।

वहीं 29 अगस्त को उन्होंने Raw को हेडलाइन किया, जहां WWE विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट के फाइनल में उन्होंने राकेल रॉड्रिगेज़ के साथ टीम बनाकर डैमेज कंट्रोल के साथ मैच लड़ा और सबको चौंकाते हुए जीत भी दर्ज की थी।

कुछ समय पहले WWE सुपरस्टार आलिया ने अपनी चोट पर अपडेट दिया

आलिया ने अपना आखिरी मैच 12 सितंबर के एक Raw एपिसोड में लड़ा था, जहां उनकी टीम इयो स्काई और डाकोटा काई की जोड़ी के खिलाफ विमेंस टैग टीम टाइटल्स हार गई थी। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया था।

ऐसा कहा गया था कि उन्हें अपने आखिरी मैच में चोट आई थी। इस बीच Wrestling Obersver की रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी, इसलिए वो बहुत जल्द रिकवर कर जाएंगी।

उन्होंने नवंबर में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि उन्हें रिब्स और कंधे की हड्डी परेशान कर रही है। हालांकि उन्होंने रिटर्न की तारीख नहीं बताई, लेकिन ये जरूर कहा कि वो जल्द से जल्द वापसी करना चाहती हैं।

0/Post a Comment/Comments