WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस ने जॉन सीना और The Rock को दी धमकी


यूनिवर्सल चैंपियन (Universal Championship) रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में WWE के दो सबसे बड़े नामों पूर्व दिग्गज द रॉक और जॉन सीना के प्रति एक भड़काऊ टिप्पणियां की है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग डॉग’ रोमन रेंस ने पूर्व WWE चैंपियंस को WWE और उनकी चैंपियनशिप से दूर रहने की चेतावनी दी है। 

रोमन ने अपने बयान में कहा है कि, “द रॉक के साथ मेरा एक मैच देखना हमारे बहुत सारे प्रशंसकों के लिए एक सपना है, लेकिन यह सिर्फ उनका सपना नहीं है, आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है? मुझे ड्वेन और जॉन दोनों के साथ बहुत कुछ मिलता है। ये लोग अपने लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “अगर मैं इन लोगों के जगह पर होता तो मैं वापस आकर खुद से निपटना चाहता। मैं अभी हर किसी के लिए एक समस्या हूँ। अगर मैं उनकी जगह होता, तो मैं सेट पर रहता और मेरे सामने खड़ा होकर ललकारता।

रोमन रेंस (Roman Reigns) vs जॉन सीना (John Cena)

Roman Reigns इस समय WWE में एक पहाड़ की तरह खड़े हुए हैं, वह अपनी शानदार जीत की स्ट्रीक का लुफ्त  उठा रहे हैं। कोई भी रेसलर्स उन्हें हराने में सफल नहीं रहा है। Roman Reigns की इस विनिंग स्ट्रीक को खत्म करने के लिए WWE को एक ऐसे Superstar की जरूरत है जो उनके ही बराबर का हो या उनसे अधिक ज्यादा सफल हो।

ऐसा Wrestler जो इस मैच के लिए हाइप बना सकता है वह WWE के दिग्गज सुपरस्टार John Cena के अलावा कोई नहीं हो सकता है। WWE Smackdown के हालिया एपिसोड में WWE ने John Cena की वापसी कराई है। इसलिए ऐसा लग रहा है कि John Cena और Roman Reigns के बीच WrestleMania 2023 में ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

बता दें कि रोमन ने रेसलमेनिया 38 में ब्रॉक लेसनर को हराकर WWE और यूनिवर्सल टाइटल को एक साथ यूनिफाई किया था। जिसके बाद से वह इस सदी के महान रेसलर के रूप में मशहूर हो गए हैं।

0/Post a Comment/Comments