SRH ने जिसे 13.2 करोड़ रूपये में खरीदा उसे इंग्लैंड ने इस टी20 लीग में खेलने की नहीं दी अनुमति, अब वापस लेना पड़ेगा नाम


आईपीएल मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक को एक बड़ी कीमत मिली थी. सनराइजरर्स हैदराबाद ने हैरी ब्रूक को 13.2 करोड़ रूपए खरीदा था, लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट ने हैरी ब्रूक को एक बड़े लीग में खेलने से बाहर कर दिया है. सनराइजरर्स हैदराबाद के फैंस के लिए यह राहत की खबर यह है कि इंग्लैंड क्रिकेट ने हैरी ब्रूक को आईपीएल खेलने से मना नही किया है.

हैरी ब्रूक का बाहर होना CSK के लिए बुरी खबर

क्रिकबज ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की है. इस रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि हैरी ब्रूक (Harry Brook) को इंग्लैंड बोर्ड द्वारा आगामी साउथ अफ्रीका टी-20 लीग से वापस ले लिया गया है.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बुधवार (28 दिसंबर) को इस फैसले की जानकारी उनकी फ्रेंचाइजी जॉबबर्ग सुपर किंग्स (joburg super kings) और आयोजकों क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) को दी. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने हैरी ब्रूक (Harry Brook) के वर्क लॉर्ड कम करने के लिए ये फैसला लिया है.

CSK के सीइओ ने दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा है कि,‘वह तीनों प्रारूपों में खेलते हैं, इसलिए ईसीबी को लगता है कि उन्हें एसए20 खेलने की अनुमति देना बहुत जोखिम भरा है. हमें ईसीबी से कल रात सूचना मिली है. हमें एक रिप्लेसमेंट की तलाश करनी होगी.’

शानदार है हैरी का कैरियर

हैरी ब्रूक ने अपने छोटे से कैरियर में शानदार प्रदर्शन किया है. हैरी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह तीनो ही फाॅर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते है. यहाँ तक वह अच्छी गेंदबाजी भी कर लेते हैं. हैरी ब्रूक के नाम टेस्ट में तीन शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 480 रन दर्ज हैं.

टेस्ट फॉर्मेट में ही उनका औसत फिलहाल 80 का है. वहीं, टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ब्रूक ने एक अर्धशतक की बदौलत कुल 372 रन बनाए हैं. उन्होंने अपने ओवरऑल टी20 करियर में 99 मैचों में 2432 रन ठोके हैं.

0/Post a Comment/Comments