“ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से मै बेहद व्यथित हूँ….” PM नरेंद्र मोदी और विराट कोहली हुए भावुक, पंत के लिए कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी बुरी खबर आई जब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सड़क दुघर्टना में गंभीर रूप से घायल हो गए। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी गाड़ी से रूड़की जा रहे थे, जब उनके साथ यह हादसा हुआ। माना जा रहा है कि 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज अब काफी महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहने वाले हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिग्गज विराट कोहली ने पंत के लिए ट्वीट किया है। 

प्रधानमंत्री और कोहली ने की पंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है। मोदी ने पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है और ट्वीट करके पीएम मोदी ने लिखा,

‘जाने-माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से व्यथित हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।’

विराट कोहली ने भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर ट्वीट किया। कोहली ने लिखा, 

‘जल्द ठीक हो जाएं पंत। आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

ऋषभ पंत को आई गंभीर चोटें

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का शुक्रवार सुबह दिल्ली से अपने घर लौटते समय एक्सीडेंट हुआ था। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। 

इसके बाद गाड़ी में आग लग गई और वह पूरी तरह जल गई। डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के माथे और पैर में चोट आई है। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा कि ऋषभ पंत के दाहिने घुटने, पीठ समेत कई जगह पर चोट लगने के अलावा उनके माथे पर दो कट लगे हैं। 

ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया जा चुका है और बीसीसीआई ऋषभ पंत के घरवालों से लगातार संपर्क में है। पंत ने हाल ही में भारत के लिए टेस्ट मैच खेला था, जहा भारत ने ढाका में बांग्लादेश पर 2-0 से सीरीज जीत दर्ज की थी।

ऋषभ पंत ने शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 93 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी। श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू होने वाले मैचों के लिए उन्हें भारत के टी20 और वनडे टीम में शामिल नहीं किया गया है।

0/Post a Comment/Comments