ऋषभ पंत की जगह इस खिलाड़ी को टेस्ट मैचों में दिया जा सकता है मौका, IPL में भी मचा चुका है गदर


Indian International Cricket Team:
टीम इंडिया के सुपरस्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का कल 30 दिसंबर को भयानक एक्सीडेंट हो गया है जिसमें ऋषभ पंत को काफी गहरी चोटें आई हैं। ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर हर कोई दंग रह गया है और उनके फैंस से लेकर उनके परिवार वाले ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। ऋषभ पंत की टीम इंडिया में छह से 7 महीने लग जाएंगे टीम इंडिया में वापसी करते हुए। वही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी 2022 में चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है। अब फैंस ने यही कशमकश बनी हुई है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जगह टीम में कौन लेगा।

यह खिलाड़ी ले सकता है पंत की जगह

टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ऋषभ पंत शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं। अब यही कहा जा रहा है कि भारतीय टीम में ऋषभ पंत की जगह केएस भरत खेल सकते हैं। कई बार यह भारतीय टीम के साथ दौरे पर जा KS Bharatचुके हैं लेकिन इन्हें खेलने का मौका अभी तक नहीं दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच में उन्होंने रिद्धिमान साहा की जगह विकेटकीपिंग की थी और उन्होंने प्रभावित किया था।

आईपीएल में मचा चुके हैं गदर

KS Bharat केएस भरत आरसीबी टीम की तरफ से आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं। उन्होंने अभी तक 8 मैचों में 191 रन बनाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आई पी एल 2022 में इन्हें दो ही मैच खेलने का मौका मिला है।

0/Post a Comment/Comments