IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद ने चुन लिया अपना कप्तान, केन विलियमसन की जगह ये खिलाड़ी नजर आ सकता है ये खिलाड़ी


आईपीएल के 16वें सीजन के लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है। टीमों ने अपने नए कप्तानों की घोषणा कर दी है। अब सिर्फ कुछ ही टीमें बची है जिन्होंने अब तक अपने कप्तानों की घोषणा नही की। इनमें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी शामिल है। इस आईपीएल के मिनी ऑक्शन के पहले अपने पूर्व कप्तान केन विलियम्सन को रिलीज कर दिया है और अब तक किसी नए कप्तान की घोषणा नहीं की।

आज हम आपको ऐसे कुछ खिलाड़ियों के नाम बताने वाले हैं जो आगामी सीजन के लिए हैदराबाद के कप्तान बन सकते हैं।

1.भुवनेश्वर कुमार –

भुवनेश्वर कुमार हैदराबाद कप्तान के बनने के सबसे बड़े दावेदार हैं। वें कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद इस साल रिटेन किया है।

वह काफी लंबे समय से हैदराबाद की टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वह पहले भी कुछ मैचों में टीम की कप्तानी कर चुके हैं। इसके लिए वह कप्तानी के बहुत अच्छे विकल्प बन सकते हैं।

2. एडेन मार्क्रम –

एडन मार्क्रम दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हैं। उन्हें पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने साथ जोड़ा था। उन्होंने पिछले साल टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया और टीम के लिए 400 से भी अधिक रन बनाए थे।

यही कारण है कि इस साल ऑक्शन के पहले टीम ने उन्हें रीटेन भी किया। अब उन्हें अगले सीजन का आईपीएल का कप्तान बनाया जा सकता है।

3.मयंक अग्रवाल –

मयंक अग्रवाल को इस साल पंजाब किंग्स ने ऑक्शन के पहले रिलीज कर दिया था। अब उन्हें आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी खरीद सकती है।

वह टीम के लिए एक बल्लेबाज और कप्तानी के लिए बेहतरीन विकल्प सकते हैं। उन्हें कप्तानी का अनुभव भी है साथ ही वह टीम को सही ढंग से लीड भी कर सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments