IPL 2023 Auction: ये खिलाड़ी बन सकता है सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान, काव्या मारन का है फेवरेट


इस हफ्ते शुक्रवार को आईपीएल का मिनी ऑक्शन आयोजित होने जा रहा है। इस ऑक्शन के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। सभी टीमें आईपीएल ऑक्शन में अपनी टीम के लिए बेहतर से बेहतर खिलाड़ी को खरीदने की कोशिश कर रही होंगी, लेकिन एक ऐसी टीम भी है, जिसे खिलाड़ियों के साथ-साथ कप्तान की भी खरीददारी करनी होगी। यह  सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है, जिसने ऑक्शन के पहले अपने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है।

मयंक अग्रवाल को बना सकते हैं कप्तान

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। टीम के पास सबसे अधिक 42 करोड़ रुपये का पर्स है। टीम सबसे पहले मयंक अग्रवाल को खरीदकर अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी।

ताकि वह टीम के लिए ओपनर भी बन जाएं साथ ही वह टीम के कप्तान के रूप में भी एक विकल्प बन जाएं, क्योंकि मयंक अग्रवाल ने पिछले साल पंजाब किंग्स की कप्तानी की थी। लेकिन इस साल उन्हें रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद उन्हें खरीद सकती है।

इरफान पठान भी दे चुके हैं सलाह

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को मयंक अग्रवाल को खरीदने के लिए कई पूर्व क्रिकेटर भी सलाह दे चुके हैं। इनमें भारतीय टीम के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान भी शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में कहा था कि हैदराबाद की टीम मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगी, क्योंकि उन्हें एक सलामी बल्लेबाज की जरूरत है।

उनके पास केन विलियमसन जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी इस बार नहीं हैं, जो टीम को दिशा निर्देश भी देते थे और जरूरत पड़ने पर किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी भी करते थे।

इरफान पठान ने आगे कहा कि“मयंक अग्रवाल ने इससे पहले भी आईपीएल टीम की कप्तानी की है, वे काफी आजादी से खेलते हैं और सनराइजर्स हैदराबाद का मैनेजमेंट शायद उन्हें एक लीडर के रूप में लेने के बारे में जरूर सोच रहा होगा।”

हालांकि बाद में उन्होंने ये भी कह दिया की देखते हैं कि क्या होता है। बहरहाल यह तो आईपीएल ऑक्शन में ही पता चलेगा कि मयंक अग्रवाल किस टीम में जाएंगे।

0/Post a Comment/Comments