IND W vs AUS W: भारत पर मिली जीत के बाद भी खुश नहीं हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, कहा उन्होंने हमारी कमजोरी ढूढ़ ली है…


भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Team India) को ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के साथ पांच मैच की टी20 सीरीज (IND W VS AUS W) के पहले मैच में 9 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा है, जिसके बाद टीम इंडिया सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है। सीरीज के पहले ही मैच में 11 गेंद पहले जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलिया को कप्तान एलिसा हेली (Alyssa Healy) ने कहा कि मैच कि शुरुआत में उन्हें लगा था कि टीम इंडिया गेम में बराबर है, लेकिन बाद में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की।

जीत के बाद भी इस वजह से नाराज हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में जीत के बाद ऑस्ट्रेलियन कप्तान एलिसा हेली (Alyssa Healy) ने कहा  “मैं आपको बता दूं- जब हम मैदान (कप्तानी) पर थे तो यह इतना आसान नहीं था। मैंने सोचा था कि वे बराबर थे। आंकड़ों के अनुसार यहां 185 एक पार स्कोर है। हमने गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन हम जानते थे कि हम खेल में हैं। संभवत: डेथ बॉलिंग और कुछ अन्य क्षेत्रों को ठीक करने की कोशिश करेंगे”।

Team ने बनाए 172 रन फिर भी मिली हार

भारतीय क्रिकेट टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी। जहां पर टीम ने 5 विकेट खोकर 172 रन बनाए थे। लेकिन बदले में ऑस्ट्रेलिया टीम की की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी ( Beth Mooney) ने नाबाद 89 रन की पारी खेली। जिसमे 156 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। जिसमें उन्होंने 16 चौके लगाए।

टीम इंडिया ( Indian Woman Team) के पास बोर्ड पर लगी रन थे, लेकिन टीम की तरफ से देविका वैद्य ने 3 ओवर्स में 33 रन देकर एक विकेट लिया। वही मेघना सिंह ने 2 ओवर्स में 27 रन गवा दिए।

टीम इंडिया की ओर से मैच में फील्डिंग ने निराश किया। जिसपर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खिलाड़ियों की गलती भी गिनाई। टीम इंडिया सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है। अब अगला मैच रविवार 11 दिसंबर को खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments