IND vs SL: विराट कोहली को ड्राप किया गया है या उन्हें मिला है टी20 से आराम, बचपन के कोच राज कुमार शर्मा ने बताई अंदर की बात


भारतीय टीम को नए साल की शुरुआत में श्रीलंका के साथ तीन मैचों की वनडे और T20 सीरीज खेलनी है, जिसके लिए दोनों ही देशों की टीमों की स्क्वार्ड का भी ऐलान हो चुका है। T20 सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान तो वही सूर्यकुमार यादव को टीम की उप कप्तानी सौंपी गई है।

रोहित शर्मा चोटिल हैं, केएल राहुल पर्सनल काम की वजह से छुट्टी पर हैं। विराट कोहली के आराम देने पर सवाल उठे हैं। इन सबके बीच में विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

राजकुमार शर्मा ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने इंडिया न्यूज़ स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि“उनके T20 स्क्वाड से बाहर होने को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं है। क्योंकि इसको लेकर ना तो कोई मेल है और ना ही कोई पुष्टि की गई है। हम नहीं जानते हैं कि उनको ड्राप किया गया है या वह खुद रेस्ट पर हैं। मुझे नहीं लगता कि यह कहना सही होगा कि उन्हें ड्रॉप किया गया है। “

T20 इंटरनेशनल 2022 में सबसे ज्यादा रन

हालांकि श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली को टीम में शामिल न करने का फैसला पूरी तरह से बीसीसीआई का है। लेकिन अगर बात विराट के प्रदर्शन की करें तो भारत के लिए T20 इंटरनेशनल 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट दूसरे नंबर के खिलाड़ी हैं।

बता दें कि विराट कोहली ने 20 मुकाबले खेलते हुए 781 रन बनाए हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे, उन्होंने छह मैचों में 296 रन बनाने का काम किया था।

0/Post a Comment/Comments