IND vs NZ: न्यूजीलैंड से सीरीज हारने के बाद फूटा शिखर धवन का गुस्सा, कहा- ‘बांग्लादेश जा रहे वहा मौसम….’


भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज ( IND VS NZ) न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीत ली है। दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गए। तीसरे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ऑल आउट हो गई। भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस पहले बल्लेबाजी की।

47.3 ओवर्स में 219 रन बनाकर आउट हो गई। न्यूजीलैंड टीम ने 18 ओवर्स में एक विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए। इसके बाद बारिश के काऱण मैच रद्द हो गया। मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन ने कहा ये सीख है।

शिखर धवन ने कहा ये एक सीख हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान शिखर धवन ने सीरीज को गवाने के बाद इसे सीख बताया। शिखर धवन ने कहा कि,‘बिल्कुल, बांग्लादेश जा रहे हैं, उम्मीद है कि वहां मौसम बेहतर रहेगा। हम एक युवा इकाई हैं। बॉलिंग यूनिट ने अच्छी लेंथ एरिया में बॉलिंग करना ज्यादा सीखा। हम कई बार कम थे। सभी सीनियर्स की साइड में वापसी होने वाली है। अधिक एशियाई विकेट हमारे लिए विश्व कप की अधिक व्यावहारिक यात्रा है। छोटी-छोटी चीजों को सही करने के लिए महत्वपूर्ण – गेंदबाजों के लिए सही लेंथ, बल्लेबाजों के लिए इन परिस्थितियों में शरीर के करीब बल्लेबाजी करना… ये सीख हैं’।

टीम इंडिया की सीरीज हार

भारतीय क्रिकेट टीम में सीरीज 0-1 से हार चुकी थी। सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने आसानी से जीत लिया था। दूसरे और तीसरे मैच में भी टीम इंडिया हार के नज़दीक रह रही है। लेकिन बारिश के कारण दोनों मैच रद्द हुए। सीरीज के आखिर दोनों मैच में टीम इंडिया ने पहले टॉस हारा।

उसके बाद मैच में पकड़ कमजोर नजर आई। इसके बाद बारिश ने मैच आगे बढ़ने नहीं था। पहले मैच में पूरा खेल हो सका। अब टीम इंडिया बांग्लादेश के लिए रवाना होगी। टीम में अब सीनियर खिलाडियों की वापसी होगी। बता दें, टीम के सीनियर खिलाडियों को टी20 विश्वकप के बाद आराम दिया गया था।

0/Post a Comment/Comments