IND vs NZ: सीरीज पर कब्ज़ा करने के बाद ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ लेते हुए बोले टॉम लेथम, कहा- ‘IPL की वजह से हमारे में..’


भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज ( IND VS NZ) का तीसरा मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी की। लेकिन टीम इंडिया 50 ओवर होने से पहले ही ऑलआउट हो गई।

टीम इंडिया ने 47.3 ओवर्स में 219 रन बनाए। बदले में न्यूजीलैंड टीम 18 ओवर पर एक विकेट के नुकसान पर 14 रन ही बना सकी थी। बारिश से खेल बिगाड दिया। लेकिन सीरीज न्यूजीलैंड ने 1-0 से अपने नाम कर ली। इस सीरीज के लिए टीम के खिलाडी टॉम लेथम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पूरे समूह के लिए सीरीज अच्छी रही: टॉम लेथम

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज में टॉम लेथम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। प्लेयर ऑफ द मैच टॉम लेथम ने कहा,“यह पूरे समूह के लिए और व्यक्तिगत रूप से भी एक अच्छी श्रृंखला थी। थोड़ी शर्म की बात है कि मुझे अगले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। हमने आज सुबह शानदार गेंदबाजी की। सही लंबाई मारो और सतह से कुछ गति प्राप्त की और उन्हें उस कुल तक सीमित कर दिया। फिन ने अपने सामान्य आक्रामक तरीके के मामले में अनैच्छिक भूमिका निभाई”।

आईपीएल को लेकर टॉम लेथम ने कही ये बात

टॉम लेथम ने मैच को लेकर कहा कि गेंद इधर उधर घूम रही है। मिशेल की ताऱीफ करते हुए टॉम लेथम ने कहा कि उन्होंने शानदार खेल खेला। टॉम लेथम ने कहा कि,  “गेंद इधर-उधर घूम रही थी और इसने सही लेंथ से काफी कुछ किया। मिशेल ने भी शानदार काम किया। बहुत से खिलाड़ियों ने एक-दूसरे का साथ निभाया है, खासकर आईपीएल में इसलिए कुछ दोस्ताना बातें होती हैं। निश्चित रूप से हमारे लिए ठंडा नहीं है लेकिन उनके लिए बहुत ठंडा है (मुस्कुराते हुए)”।

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वाशिंगटन सुंदर ने अर्धशतकीय पारी खेली, वहीं श्रेयस अय्यर ने 49 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की तरफ से एडम मिल्ने और डायल मिशेल ने तीन तीन विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments