IND vs BAN: तीसरे वनडे में चोटिल रोहित शर्मा की जगह यह खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का नया कप्तान! अचानक चमकी किस्मत


भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज का तीसरा मैच 10 दिसंबर शनिवार को खेला जाना है। टीम इंडिया सीरीज पहले ही सीरीज गवां चुकी है साथ ही कप्तान रोहित शर्मा भी इस मैच में चोटिल हो गए थे। ऐसे में रोहित शर्मा को अगले मैच में आराम दिया जाएगा, ये बात लगभग तय है। अगर ऐसा होता है, तो टीम इंडिया की कप्तानी किसे दी जाएगी? ये सवाल उठता है।

इस खिलाड़ी को मिल सकती है कप्तानी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को 5 रन से शिकस्त मिली। टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय क्रीज पर मौजूद थे, लेकिन मैच नहीं बच सका। रोहित शर्मा इस मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए। मैदान पर कप्तान के हाथ से खून भी निकलने लगा। जिसके बाद उन्हें तुरंत ही मैदान से बाहर ले जाया गया। हालांकि रोहित शर्मा विकेट गिर जाने के बाद क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए आय।

लेकिन चोट को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि रोहित शर्मा अगले मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे। जिसके बाद कप्तानी का जिम्मा केएल राहुल के कंधे पर जा सकता है। केएल राहुल टीम के उपकप्तान राज चुके है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर सकते है।

केएल राहुल नहीं हैं फॉर्म में

भारत बनाम बांग्लादेश मैच में केएल राहुल के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। सीरीज के पहले मैच में केएल राहुल ने 70 गेंद में 104 के स्ट्राइक रेट से 73 रन की पारी खेली थी, जिसमें 5 चौके और 4 छक्के शामिल हैं। वहीं दूसरे मैच में विकेटकीपिंग करने के बाद भी 28 गेंद में 14 रन ही बना सके।

अब तीसरे मैच में केएल राहुल के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। टीम इंडिया सीरीज भले जी हार चुकी है, लेकिन अगली सीरीज से पहले इस सीरीज को जीत से खतम करना चाहेगी।

0/Post a Comment/Comments