IND vs BAN: “केएल राहुल उसे पहले मैच में मौका नहीं देंगे” दिनेश कार्तिक ने की भविष्यवाणी बोले किसी भी हाल में KL RAHUL नहीं देंगे उसे मौका


भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ हुई वन डे सीरीज कैच में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मैच वो खेलते नजर नहीं आएंगे। केएल राहुल को कप्तानी मिलेगी। वहीं वो पहले सलामी बल्लेबाज भी होंगे। लेकिन रोहित शर्मा की जगह किसे मौका मिलेगा? इस पर अभी कोई राय सामने नही है। लेकिन दिनेश कार्तिक ( Dinesh Karthik) ने इसको लेकर एक भविष्यवाणी कर दी है।

दिनेश कार्तिक बोले इस खिलाड़ी को नही मिलेगी जगह

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पहले टेस्ट मैच बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को जगह नही मिलेगी, ये कहा है। रोहित शर्मा की जगह पर अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को टेस्ट स्क्वाड में कागज दी गई है। लेकिन दिनेश कार्तिक की राय है कि अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को पहले टेस्ट मैच में जगह नहीं मिलेगी। पहले मैच में केएल राहुल के साथ स्क्वाड से किसी और खिलाड़ी को चुना जायेगा।

शुभमन गिल को मिल सकता है मौका

पिछले साल जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज पांच खिलाड़ियों को अलग से टीम में जगह दी गई थी। 2019-2021 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में इंग्लिश टीम के खिलाफ भी चार अतिरिक्त खिलाड़ियों में से एक को चुना गया था। दिनेश कार्तिक में पहले मैच में युवा खिलाड़ी को जगह न देने का पक्ष रखा है। केएल राहुल और शुभमन गिल पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

दिनेश कार्तिक ने अभिमन्यु ईश्वरन की तारीफ की

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज के कार्यक्रम में बातचीत के दौरान कहा कि ‘अभिमन्यु ईश्वरन ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और अब उन्हें मौका मिला है। वह केएल राहुल और शुभमन गिल की वजह से प्लेइंग 11 में नहीं खेल सकते हैं। निश्चित रूप से उन्हें आगे मौका मिलेगा। उसके पिता ऐसे व्यक्ति हैं जिनके पास देहरादून में शानदार मैदान है। वहां की काफी अच्छी यादें हैं। उन्होंने बहुत मेहनत की है, मैंने उन्हें देखा है। मैंने उनके साथ खेला है, उनके साथ प्रैक्टिस की है। मैंने देखा है वह कितनी मेहनत करते हैं।’

0/Post a Comment/Comments