IND vs BAN: “उठा कर फेंको इन दोनों को बाहर ये किसी काम के नहीं हैं” चौथे दिन सिर्फ 6 विकेट निकाल पाई टीम इंडिया तो भड़के फैंस, BCCI को भी लगाई फटकार

आज भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खेला गया. बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए शानदार बल्लेबाजी की, उन्होंने 124 रन पहले विकेट के लिए जोड़कर भारत को मुश्किल में डाल दिया. लेकिन इसके बाद अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी की और तीन बांग्लादेशी बल्लेबाज को पवेलियन लौट दिया. दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश का स्कोर 272 रन पर 6 विकेट गवां दिए है. बांग्लादेश को अभी भी जीत के लिए 241 रन रन चाहिए वही भारत को जीत के लिए चार विकेट चाहिए.

बांग्लादेशी बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन

513 रन के लक्ष्य का पीछा करने आई बांग्लादेश की शुरुआत शानदार रही. सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 124 रनों की शानदार पारी खेली और भारत और जीत के लिए बीच आकर खड़े हो गए. ऋषभ पंत ने हैरतअंगेज कैच पकड़क इस साझेदारी को तोड़ा. सलामी बल्लेबाज जाकिर हसन ने शानदार शतक बनाया.

उन्होंने 224 गेंदो में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 100 रनों की पारी खेली. इसके बाद बांग्लादेश के बाकी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजी के सामने घुटने टेक दिए. बीच में शकीब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम के बीच अच्छी साझेदारी जरूर हुई लेकिन मुश्फिकुर रहीम जब 23

रन बनाकर खेल रहे थे तब उन्हें अक्षर पटेल उन्हें बोल्ड कर दिया. दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश का स्कोर 272 रन पर 6 विकेट था. शकीब अल हसन 40 और मेंहदी हसन मिराज 9 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे.

अक्षर पटेल की शानदार गेंदबाजी, ट्रोल हुए केएल राहुल

भारत के तरफ से सफल गेंदबाज अक्षर पटेल रहे. अक्षर पटेल ने 27 ओवर की गेंदबाजी की जिसमे उन्होंने 50 रन देकर 3 विकेट चटकाए. वहीं कुलदीप यादव, उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया.

भारत को जीत के लिए अभी भी चार विकेट चाहिए. कल भारत के पास एक दिन का समय बचा हुआ है, अगर कल भारत चार विकेट ले लेता है तो भारतीय टीम आराम से पहला टेस्ट जीत जाएगा.

भारत को जीत के लिए अभी 4 विकेट चाहिए, लेकिन कप्तान केएल राहुल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. केएल राहुल ने तीसरे दिन पूरा दिन बल्लेबाजी करने के बजाय चेतेश्वर पुजारा का शतक बनते ही पारी की घोषणा कर दी, जिसके वजह से फैंस केएल राहुल पर गुस्सा हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments