IND vs BAN: पहले टेस्ट से पहले कप्तान केएल राहुल की बढ़ी मुसीबत, ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत, इन गेंदबाजों को मिलेगा मौका


केएल राहुल: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज के समापन के बाद अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 14 दिसंबर से होने वाला है। जिसका पहला मुकाबला चटगांव में खेला जाएगा। इस मुकाबले में रोहित की गैरमौजूदगी में कप्तानी की कमान केएल राहुल के हाथों में है, तो वहीं रोहित के बाहर होने के बाद उनके फैंस के दिमाग में यह सवाल बना हुआ है कि रोहित की जगह टीम की ओपनिंग कौन करेगा। मिडिल ऑर्डर में कौन सा बल्लेबाज नजर आएगा बॉलिंग कॉन्बिनेशन कैसा होगा चलिए आपको बताते हैं।

कुछ ऐसी होगी भारत की ओपनिंग जोड़ी

कप्तान केएल राहुल के साथ शुभमन गिल रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच की ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे। गिल एक विस्फोटक सलामी बल्लेबाज हैं और वह आक्रामक तरीके से बल्लेबाजी करने में माहिर हैं।

वहीं बात अगर टीम के मिडिल ऑर्डर की करें तो नंबर तीन पर चेतेश्वर पुजारा नंबर चार पर विराट कोहली विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आएंगे ।

टीम का लोअर मिडिल ऑर्डर

नंबर 6 पर श्रेयस अय्यर को मौका दिया जा सकता है तो वहीं बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में अक्षर पटेल नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आ सकते हैं। अक्षर पटेल नंबर 7 के बहुत खतरनाक खिलाड़ी माने जाते हैं इसके अलावा वह टेस्ट मैचों में एक खतरनाक लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं।

बॉलिंग कंबीनेशन बढ़ा सकता है सिर दर्द

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया दिग्गज खिलाड़ियों की अनुपस्थिति मौत आ रही है। ऐसे में अनुभवी खिलाड़ियों के बिना टीम के कप्तान और कोच के लिए बॉलिंग कंबीनेशन उनका सिरदर्द बढ़ सकता है।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में सिराज उमेश यादव नवदीप सैनी को बतौर तेज के बाल प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। लेकिन बात अगर इस पर डिपार्टमेंट की करें तो उसमें रविचंद्रन अश्विन कमान संभालते हुए नजर आएंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और नवदीप सैनी.

0/Post a Comment/Comments