IND vs BAN: भारत से मिली जीत के बाद भी इन 2 भारतीय गेंदबाजों से खौफ में हैं बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास, कहा हमे लगा था हम हार गये…

 


लिटन दास: मेजबान बांग्लादेश ने रविवार को शुरू हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज (IND vs BAN) के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 1 विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। 

खराब शुरुआत के बाद बांग्लादेश की शानदार रही वापसी

जीत के लिए मिले 187 रनों का पीछा करते हुए बांग्लादेश की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। लेकिन खराब शुरुआत के बीच कप्तान लिटन दास (41) ने उपयोगी पारी खेली, लेकिन बांग्लादेश के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे।

भारत के लिए बड़ा टर्निंग प्वाइंट तब आया, जब महमूदुल्लाह और मुश्किफकुर रहीम लगातार दो गेंदों पर आउट हो गए। यहां से लग रहा था कि भारत की जीत आसान हो सकती है। साथ ही, जब बांग्लादेश का नौवां विकेट 136 के स्कोर पर गिर गया तब जीत बेहद आसान लग रही थी। 

लेकिन मेंहदी हसन (नाबाद 38 रन, 39 गेंद, 4 चौके, 2 छक्के) का विकेट नहीं चटका पाने से भारत ने मैच गंवाया। एक कैच भी राहुल से छूटा, लेकिन इसके बावजूद यह मुकाबला भारत को जीतना चाहिए था, जो वे नहीं ही जीत सके और बांग्लादेश ने पूरे चार ओवर और 1 विकेट  बाकी रहते हुए मैच अपनी झोली में डालकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। 

मैच के बाद खुश नजर आए कप्तान लिटन दास

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने कहा,“बहुत खुश। मैं ड्रेसिंग रूम में बैठकर काफी नर्वस था। मैंने आखिरी 6-7 ओवर में मेहदी की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया। सिराज और शार्दुल ने बीच के ओवरों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और गति को अपनी तरफ स्थानांतरित कर दिया। जब मैं और शाकिब बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमें लगा कि हम आसानी से इसका पीछा कर सकते हैं, लेकिन जब हम दोनों आउट हो गए और भारत ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की तो यह मुश्किल हो गया। मेहदी की शानदार पारी।”

0/Post a Comment/Comments