IND vs BAN: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए ये 2 खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट का नहीं होंगे हिस्सा लौटेंगे स्वदेश


भारतीय टीम के खिलाड़ियों की चोटिल होने की समस्या रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक भारत के खिलाड़ी लगातार चोटिल होते जा रहे हैं। अब भारत के 2 नए और खिलाड़ियों का नाम इस सूची में जुड़ गया है। जो बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

नवदीप सैनी हुए चोटिल

भारत और बांग्लादेश के खिलाफ होने दूसरे टेस्ट मैच से रोहित शर्मा तो चोट के कारण बाहर हो चुके थे। अब उनके साथ नवदीप सैनी भी चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच से चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

बीसीसीआई ने बताया कि नवदीप सैनी की पेट की मांसपेशियों में खिंचाव है। जिसके कारण वह दूसरे टेस्ट बाहर हो गए हैं। अब बेंगलुरु स्थित एनसीए में रिहेब करेगें। हालांकि बीसीसीआई ने उनकी जगह टेस्ट टीम में किसी नए खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है।

दूसरे टेस्ट मैच में भी राहुल ही करेगें कप्तानी

बीसीसीआई ने यह भी बताया कि पहले टेस्ट मैच की तरह दूसरे टेस्ट मैच में भी केएल राहुल ही भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। वहीं चेतेश्वर पुजारा एक बार भारतीय टीम के उपकप्तान होगें।

वहीं आपको बता दें दूसरा टेस्ट 22 दिसंबर से शुरू होगा। जो कि ढाका में खेला जाएगा। यदि भारतीय टीम यह मैच जीत लेती है तो टीम यह सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर लेगी।

0/Post a Comment/Comments