IND vs BAN: 227 रनों से मिली जीत के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान केएल राहुल, कहा सीरीज हारे लेकिन ये 2 चीजें हमारे पक्ष में नहीं है


भारत बनाम बांग्लादेश के बीच सीरीज का आखिरी निर्णायक मुकाबला आज चटगांव में खेला जा चुका है। मुकाबले में टॉस जीतकर बांग्लादेश ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। जो टीम के लिए हित में साबित हुआ । इंडिया ने दमदार पारी खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 410 रनों का लक्ष्य बांग्लादेश को दिया। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी मेजबान टीम 182 रनों पर ही ढेर हो गई।

तीसरा मुकाबला जीतने के बाद मैच प्रेजेंटेशन में आए केएल राहुल ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और साथ ही कुछ चीजें सीखने की बात कही।

इन खिलाड़ियों की तारीफों के बांधे पुल

निर्णायक मुकाबला जीतने के बाद मैच प्रेजेंटेशन में आए कप्तान केएल राहुल ने बयान देते हुए कहा कि “हमारी टीम से यही उम्मीद थी। विराट और किशन ने इसे हमारे लिए तैयार किया। स्कोर यह नहीं बताते कि उन्होंने किस तरह से शुरुआत की थी। उन्होंने इस मौके को दोनों हाथों से लपका।

 उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। विराट ने भी अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और उनका मार्गदर्शन किया। आप जानते हैं कि बल्लेबाज मुश्किल से आएंगे और आपको विकेट मिलेंगे। हालांकि ज्यादा मदद नहीं मिली।”

सीरीज हार से हैं दुखी, लेकिन इन 2 चीजो से मिली ख़ुशी

इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि “हमारे प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। हम एक टीम के रूप में सीख रहे हैं। अभी भी बेहतर करने का प्रयास करें। दुर्भाग्य से पहले दो मैचों में नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे। हम टेस्ट सीरीज में आत्मविश्वास लाना चाहेंगे। भारत का टेकअवे किशन और सुंदर का प्रदर्शन होगा। बांग्लादेश के लिए लिटन की कप्तानी, मेहदी का हरफनमौला कौशल होगा।”

बांग्लादेश ने जीती सीरीज

भले ही बांग्लादेश की टीम तीसरा मुकाबला हार गई हो। लेकिन वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने 2-1 से जीत को अपने नाम किया। बता दें सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने 1 विकेट के साथ जीत हासिल की थी। वहीं दूसरे मुकाबले में भी मेजबान टीम ने 5 रन से सीरीज में अपनी बढ़त बनाते हुए जीत को अपने नाम किया।

0/Post a Comment/Comments