CSK के इस नए खिलाड़ी ने रणजी में मचाया तूफ़ान , कर्नाटक के खिलाफ ऐसा रहा अर्जुन तेंदुलकर का भौकाल प्रदर्शन


हाल ही में आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में चेन्नई की टीम ने 18 साल के निशांत सिंधु को 60 लाख रुपए की मोटी रकम के साथ अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। 20 लाख की बेस प्राइस वाले निशान सिंधु को जैसे ही सीएसके की टीम ने अपना हिस्सा बनाया। वहीं खिलाड़ी ने 4 दिन बाद ही सीएसके के इस फैसले को सही साबित कर दिया।

रणजी ट्रॉफी में हरियाणा की तरफ से खेलने वाले निशांत सिंधु ने ओडिशा के खिलाफ खेले गए एलीट ग्रुप-ए मैच में पहले ही दिन ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली है।

निशांत सिंधू ने खेली 186 रनों की पारी

निशांत ने चौथे क्रम में उतरकर शानदार बल्लेबाजी का मुआयना पेश किया। जहां इस खिलाड़ी ने बेहतरीन बल्लेबाजी दिखाते हुए 186 रनों की पारी खेली तो वहीं युवराज सिंह ने 25 रन अंकित कुमार ने 23 रन और हिमांशु राणा 23 रन बनाकर पवेलियन लौट आए।

इन तीनों के बाद शर्मा खाता खोले बिना ही आउट हो गए तो वह 51 रन पर 4 विकेट गिर जाने के बाद जहां हरियाणा की टीम संघर्ष कर रही थी। वही निशांत ने रोहित प्रमोद के साथ मिलकर टीम के लिए संकटमोचक बनने का काम किया।

कर्नाटक के सामने छा गए अर्जुन तेंदुलकर

वहीं दूसरी तरफ एलिट ग्रुप सी में गोवा और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मैच में अर्जुन तेंदुलकर मैं कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज रवि कुमार समर्थ का विकेट ले लिया है।

इस मैच में खिलाड़ी ने 140 रनों की शानदार पारी खेली थी तो वही अर्जुन ने बेहद कंजूसी से ऊपर डालते हुए 30 रनों के नुकसान पर 1 विकेट ले लिया। इसी के साथ बता दे किस खिलाड़ी ने 2 मेडन ओवर भी डाले हैं।

0/Post a Comment/Comments