रणजी ट्राॅफी में संजू सैमसन ने फिर मचाई तबाही, अपने फोटो के सामने ही कूट डाले इतने रन

भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय रणजी ट्राॅफी चल रहा है. रणजी ट्राॅफी के एक मैच में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है. आप से बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भारत 3 जनवरी से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेले जाने वाली है, जहाँ संजू सैमसन का भी सलेक्शन है.

संजू सैमसन का तूफान

रणजी ट्राॅफी में केरल और छत्तीसगढ के बीच मैच चल रहा है. इस मैच में केरल ने टाॅस जीता और पहले गेंदबाज का फैसला किया. पहले गेंदबाजी करते हुए केरल ने छत्तीसगढ को सिर्फ 149 रन पर आलआउट कर दिया. जवाब में जब केरल की टीम बल्लेबाजी करने आई तो सचिन बेबी ने शानदार अर्धशतक लगाया और टीम को एक बेहतर स्तिथी में पहुंचाया था. लेकिन पारी को गति देने का काम किया संजू सैमसन ने.

संजू ने अपने पारी में 54 गेंदो में 3 चौके और 3 गगनचुम्बी छक्के की मदद से 46 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. इन पारियों की मदद से अपने पहले पारी में केरल ने 311 रन की पारी खेली. इसके बाद दूसरे पारी में छत्तीसगढ़ ने दिन का खेल खत्म होने तक 10 रन बना लिए थे, लेकिन उनके दो बहुमूल्य बल्लेबाज भी पवेलियन लौट गए थे.

सुपर सैमसन

केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम के पास थुंबा गांव के एक कॉलेज की कलाकृतियों में संजू को नीली जर्सी में दिखाया गया है, जिस पर ‘सुपर सैमसन लिखा है.’ इस फोटो को देखकर संजू सैमसन का सीना भी गर्व से चौड़ा हो गया होगा. उनकी तस्वीर के आगे उन्हें बल्लेबाजी करता देख फैंस काफी खुश हो गए.

राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही उनका फोटो ट्वीट किया था. एक फैन ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान की एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि वे अपने ‘चेट्टा’ (बिग ब्रदर) के साथ खड़े रहेंगे. आप से बता दें कि संजू सैमसन, आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान भी हैं.

0/Post a Comment/Comments