पत्रकार ने खराब पिच को लेकर सवाल किया जो रमीज राजा को लगी मिर्ची, गुस्से में पत्रकार को दी धमकी

पाकिस्तान की टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। लेकिन यह टेस्ट मैच एक विवाद का मुद्दा बन गया है और इसका मुख्य कारण रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम की पिच है। दरअसल, इंग्लैंड की टीम 17 साल के अंतराल के बाद पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेल रही है। सीरीज का पहला मैच फिलहाल रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में चल रहा है। बेन स्टोक्स की अगुवाई में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली और बेन डकेट ने एक कमाल की साझेदारी बनाई। पहले दिन के पहले सत्र में, दोनों ने बल्लेबाजों ने बिना कोई मौका गवाए कमाल की बल्लेबाजी की और काफी चौके-छक्के जड़े।

गेंदबाजों के लिए फ्लैट पिच बना दुश्मन

दूसरी ओर, पाकिस्तान के गेंदबाज दिन की शुरुआत में बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में नाकाम रहे। उन्होंने सलामी बल्लेबाजों को क्रीज पर जमने का मौका दिया, जो उनके लिए मुश्किल स्थिति साबित हुई।

बता दें कि ऐसी घातक बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी का मुख्य कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा तैयार की गई फ्लैट पिच है। तैयार किए गए इस पिच में न ही स्विंग, टर्न और बाउन्स है। ऐसे में यह गेंदबाजों के लिए किसी अभिशाप से कम नहीं।

इस खराब पिच को लेकर ट्विटर पर काफी आलोचना की गई है। सिर्फ फैंस ने ही नहीं, पाकिस्तान के पत्रकार ने भी इस खराब पिच को लेकर पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा से सवाल कर दिया। हालांकि, रमीज राजा ने उन्हें ढंग से जवाब नहीं दिया और उन्हें उलट सीधा कहने लगे।

देखें रमीज राजा का वायरल वीडियो

वीडियो की बात करें तो 14 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पत्रकार ने रमीज राजा से पिच को लेकर सवाल किया। पत्रकार ने कहा कि, “अगर इस तरह कि पिचें होंगी तो हम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में कैसे पहुचेंगे। क्योंकि बाबर आजम खुद कह रहे थे।” पत्रकार के इस बात पर रमीज राजा सटीक जवाब नहीं दे पाए और हर बार की तरह खुद को बचाने के लिए पत्रकार पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि, “कमाल की बात कर रहे हैं यार, आप खेल लें फिर।”

गौरतलब है कि, रमीज राजा हर बार पत्रकारों के सही जवाब पूछे जानें पर भड़क जाते हैं। वह कभी भी खुद की गलती नहीं मानते हैं।

0/Post a Comment/Comments