टीम इंडिया को मिला हार्दिक पंड्या जैसा खतरनाक आलराउंडर, गेंद और बल्ले से मचा रहा है धमाल, जल्द भारतीय टीम से आ सकता है बुलावा


Team India: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त रणजी ट्रॉफी में कमाल का खेल दिखा रहे हैं. पहले तो अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में शानदार शतक ठोक कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इसके बाद लगातार वह गेंद से कमाल करने में सफल होते दिख रहे हैं.

यही वजह है कि इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने टीम इंडिया में जगह बनाने की दावेदारी पेश कर दी है और यही प्रदर्शन जारी रहा तो बखूबी यह तय है कि जल्द ही अपने पिता की तरह टीम इंडिया (Team India) की जर्सी में भी अर्जुन तेंदुलकर आएंगे.

रणजी ट्रॉफी में कर रहे शानदार गेंदबाजी

इस वक्त रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के खिलाफ चल रहे मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने 26.2 ओवर में गेंदबाज़ी करते हुए 79 रन देकर दो विकेट हासिल किए. सबसे शानदार बात यह है कि अर्जुन तेंदुलकर ऐसे बल्लेबाज के विकेट ले रहे हैं, जो क्रीज पर टिककर रन बनाने की कोशिश करते हैं.

इस दौरान उन्होंने 4 मेडन ओवर भी फेंका. इस दौरान कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 603 रन पर अपनी पारी घोषित कर दी.

आईपीएल में हो सकता है डेब्यू

इस साल आईपीएल 2023 के लिए अर्जुन तेंदुलकर वापस मुंबई इंडियंस में शामिल है जिस तरह वह शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर रहे हैं उसे देखकर यह तय माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल में उनका डेब्यू हो सकता है.

हालांकि पिछले दो सीजन से वह मुंबई इंडियंस के साथ हैं, लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं दिया गया है, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो सकता है.

घरेलू क्रिकेट में शानदार हैं आंकड़े

अर्जुन तेंदुलकर के आंकड़े देखें तो वह टीम इंडिया (Team India) में डेब्यू करने को पूरी तरह से तैयार है. रणजी ट्रॉफी के 10 मैचों में 13 विकेट हासिल किए हैं और राजस्थान के खिलाफ 120 रन बनाकर उन्होंने बल्लेबाजी में अपने आप को साबित कर दिया है.

उनके इस प्रदर्शन के बाद खुद उनके पिता और टीम इंडिया (Team India) के महान खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने कहा कि वह अपने बेटे पर स्टार किड होने का दबाव नहीं डालना चाहते हैं. वह अपने बेटे को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देना चाहते हैं.

0/Post a Comment/Comments