ऋषभ पंत की चोट और वापसी पर आई अपडेट, जानिए अब कब तक क्रिकेट से दूर रहेंगे ऋषभ पंत


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जबसे कार से एक्सीडेंट हुआ है तब से लगातार उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग बातें कही जा रही हैं. हालांकि इस वक्त वह अस्पताल में गंभीर परिस्थिति में है और उनके शरीर में कई जगह पर चोट के निशान पाए गए हैं.

एक झपकी और जा सकती थी क्रिकेटर की जान

दरअसल टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी मां को जन्मदिन पर उन्हें तोहफा देने के लिए रुड़की जा रहे थे और वह कार में अकेले थे. जैसे ही वह नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के पास पहुंचे तो उन्हें झपकी लग गई और कोहरे के चलते कार सीधे रेलिंग से टकरा गई.

कार से टकराने के बाद उसमें आग भी लग गई. हालांकि पंत ने चतुराई दिखाई और कार का शीशा खोल कर उससे कूदकर अब वह बाहर निकल गए.

ऋषभ पंत की चोट है उम्मीद से ज्यादा गंभीर

कार दुर्घटना में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को काफी गंभीर चोट लगी है. डॉक्टर के मुताबिक माथे और पैर पर उन्हें सबसे ज्यादा चोट लगी है.

बताया जा रहा है कि पैर में चोट ज्यादा होने के चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ सकती है. अभी फिलहाल उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है और सिर और पीठ में लगी हुई चोट का उपचार जारी है.

4 महीने बाद ही हो सकती है अब ऋषभ पंत की वापसी

जिस तरह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अभी चोट आई है, उसे देखकर यह कहना मुश्किल है कि वह कब तक पूरी तरह खेल के मैदान पर वापसी कर पाएंगे. फिर भी यह तय है कि उन्हे ठीक होने में 3 से 4 महीने लग सकते हैं.

अभी फिलहाल मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भी लगातार ऋषभ  पंत की परिस्थिति पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और उन्हें हर जरूरी सेवा पहुंचाने के लिए तत्पर है.

0/Post a Comment/Comments