“यही करमा है” शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की खबरों पर भड़का ये बॉलीवुड अभिनेता, सानिया मिर्जा को याद दिलाए काले सच

पिछले कुछ दिनों से भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक खबरें आ रही हैं। इस खबर को लेकर को भारत और पाकिस्तान के लोग कई तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। अब इसी संबंध में भारत के फिल्म क्रिटिक्स और अभिनेता केआरके ने भी बयान दिया है, जिसके बाद विवाद मच गया है।

केआरके ने दिया बड़ा बयान

पहले आपको बता दें कि कमाल राशिद खान बाॅलीवुड के फिल्म क्रिटिक्स और अभिनेता हैं। वें अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। कई बार उनके बयानों के कारण विवाद भी हो जाता है। जो इस बार भी हुआ है। केआरके ने सानिया और शोएब मलिक को लेकर बयान देते हुए कहा,

‘सानिया मिर्जा ने हैदराबादी लड़की आयशा सिद्दीकी का घर तोड़ा था! शोएब मलिक आयशा के साथ पहले से ही शादीशुदा थे। और शोएब मलिक ने सानिया से शादी करने के लिए उन्हें 3 दिन पहले ही तलाक दिया था। कर्मा बिच है। अब सानिया के साथ भी ऐसा ही हुआ, जबकि शोएब ने उन्हें तलाक दे दिया है।”

सोशल मीडिया पर हो रही है निंदा

केआरके के इस बयान के बाद कई लोगों उनकी निंदा कर रहे हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब लोग उनके बयान की आलोचना कर रहे हैं। अक्सर ऐसा होता है, लेकिन उसके बाबजूद केआरके ऐसे बयान देने से बचते नहीं हैं।

वहीं आपको बता दें शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक को लेकर दोनों ने अब तक कोई ऑफिसल बयान नहीं दिया है। उन दोनों के अनबन के पीछे शोएब मलिक की फ्रेंड आयशा मालिक का हाथ माना जा रहा है, लेकिन अब तक कोई भी पुष्टि नहीं है।

0/Post a Comment/Comments