केएल राहुल और अथिया शेट्टी जनवरी में करने जा रहे शादी! बोर्ड ने मंजूर की भारतीय बल्लेबाज की पर्सनल छुट्टी


स्टार भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों जनवरी 2023 में शादी करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड से जनवरी 2023 में पर्सनल छुट्टी मांगी है और बोर्ड ने उनकी छुट्टी मंजूर भी कर ली है। इसलिए केएल राहुल-अथिया शेट्टी के शादी करने की संभावना है।

जनवरी में शादी होना तय

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने केएल राहुल के छुट्टी के आवेदन को मंजूरी दे दी है। हालांकि, छुट्टी के कारण का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि दोनों जनवरी के पहले हफ्ते में शादी कर सकते हैं। इससे पहले अभिनेत्री के पिता सुनील शेट्टी ने कहा था कि दोनों की शादी जल्द ही होगी।

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले ‘जहान’ में पारंपरिक तरीके से होने की खबर है। हालांकि, तारीख की पुष्टि होना बाकी है। लेकिन अगर केएल राहुल जनवरी में छुट्टी ले रहे हैं तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि शादी जनवरी में होने वाली है।

केएल राहुल बांग्लादेश सीरीज के लिए कर रहे वापसी

गौरतलब है कि केएल राहुल को 20-20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया था। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए वह वापसी कर रहे हैं। वह 4 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा है। इसके साथ वह 14 दिसंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम का हिस्सा हैं।

अब अगर जनवरी में उनके शादी की खबरें सही होती हैं तो वे श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। बहरहाल, श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल अभी जारी नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि जनवरी के पहले सप्ताह में यह सीरीज शुरु हो सकती है।

0/Post a Comment/Comments