विराट कोहली ने साल के आखिरी दिन परिवार के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2022 काफी ज्यादा शानदार रहा है। टीम इंडिया ने इस दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे। हालांकि भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज हारने के बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार वापसी की और टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज कर साल 2022 को अच्छे तरीके से खत्म किया।

वहीं साल 2022 में टीम इंडिया को कुछ बड़ी हार का भी सामना करना पड़ा, जिसमें एशिया कप 2022 के ग्रुप स्टेज और टी-20 विश्व कप 2022 के सेमिफाइनल मुकाबले में हारना मुख्य है।

लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के पॉजिटिव बात रही कि पूर्व कप्तान विराट कोहली फॉर्म में लौट आए हैं। वे अब नए साल में वनडे विश्व कप 2023 के लिए शुरुआत करने वाले हैं।

परिवार संग शेयर की फोटो

वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली ने साल के आखिरी दिन आज यानी 31 दिसंबर को अपने परिवार के साथ एक बेहतरीन फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते वक्त विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, ‘साल 2022 का आखिरी सूर्य उदय’ बता दें कि इस फोटो में विराट के अलावा उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका उनके हाथों में दिख रही हैं। जबकि दोनों ही लोग पूल साइड के किनारे खड़े हुए हैं।

बता दें कि किंग कोहली टी-20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद नैनीताल के कैंची धाम में परिवार संग घूमने गए थे। तो अब वह नए साल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ही खेलते हुए नजर आएंगे। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है।

वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थी जहां उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने काम किया था। वहीं उनकी अगली फिल्म चाकड़ा एक्सप्रेस होने वाली है जो भारतीय महिला दिग्गज क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की आत्मकथा पर आधारित है।

0/Post a Comment/Comments