ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट नींद की झपकी नहीं बल्कि इस वजह से हुआ था, डीडीसीए निदेशक ने किया चौंकाने वाला खुलासा


साल 2022 जाते-जाते क्रिकेट फैंस ने के लिए बुरी खबर देकर गया। बता दें कि भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार 30 दिसंबर की सुबह करीब 5.30 बजे दिल्ली-देहरादून हाइवे पर मोहम्मदपुर जाट के नजदीक कार एक्सीडेंट हुआ था।

इस हादसे में पंत को काफी चोटें आई है। इस घटना के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने पहले पंत को एक पास के सक्षम  हाॅस्पिटल में भर्ती किया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मैक्स हाॅस्पिटल देहरादून रेफर कर दिया गया। बता दें कि पंत नई साल के मौके पर अपनी मां को सरप्राइस देने के लिए रूड़की जा रहे थे।

वहीं इस हादसे को लेकर उत्तराखंड पुलिस के महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा था कि क्रिकेटर को नींद की झपकी आ गई थी इस वजह से ये हादसा हुआ था। लेकिन इसके उलट दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने पंत के एक्सीडेंट की वजह कुछ और ही बताई है। बात दें कि आज 31 दिसंबर को श्याम शर्मा पंत से मिलने देहरादून के मैक्स हाॅस्पिटल पहुंचे थे।

डीडीसीए निदेशक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दूसरी तरफ पंत के एक्सीडेंट के बाद उनसे मिलने के बाद श्याम शर्मा ने बताया कि उसकी हालत स्थिर है और वह ठीक हो रहा है। बीसीसीआई के डॉक्टर यहां के डॉक्टरों के संपर्क में हैं। जय शाह खुद इसकी निगरानी कर रहे हैं। फिलहाल वह यहीं भर्ती रहेंगे। उसने मुझे बताया कि उसने अपनी कार को गड्ढे से बचाने की कोशिश की जिसकी वजह से दुर्घटना हुई।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा रिलीज एक बुलेटिन के माध्यम से आपको जानकारी दें तो पंत को माथे पर दो कट लगे है। जबकि दाएं पैर की लीगामेंट और दाएं हाथ की कलाई में चोट है। इसके अलावा टखने और हाथ की चोट के अलावा पीठ पर काफी खरोचें हैं। तो वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पंत को ठीक होने में कम से कम 3 से 6 महीने का समय लग सकता है।

0/Post a Comment/Comments