“मैंने परिवार और इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात…”, ऋषभ पंत के हादसे के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दिया अहम अपडेट

शुक्रवार की सुबह भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हो गए। पंत को हादसे में काफी गंभीर चोटें आईं। उनकी चोट को लेकर अलग अलग बातें सामने आई है। कोई उनकी पीठ में चोट की बात कह रहा हैं तो कोई सिर में चोट की बात कह रहे हैं। उनकी चोट को बीसीसीआई ने एक ऑफिसल बयान जारी किया।

बीसीसीआई ने जारी किया बयान

जहां रिषभ पंत के सड़क हादसे को लेकर बीसीसीआई ने भी जानकरी दी। बीसीसीआई ने अपने बयान में बताया है कि ऋषभ पंत को एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बोर्ड पूरी तरह से परिवार और अस्पताल के संपर्क में है और उसे बेस्ट से बेस्ट इलाज दिलाने की कोशिश चल रही है।

बीसीसीआई के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे पर दो कट हैं और उनके घुटने में चोट लगी है. ऋषभ पंत के अंगूठे, एड़ी, कलाई और पीठ पर चोट आई है। ऋषभ पंत स्थिर हैं और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

जय शाह ने जताया दुख

पंत के हादसे को लेकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भी दुख जताया और ट्वीट कर जय शाह ने लिखा

“मेरे विचार और प्रार्थना ऋषभ पंत के साथ हैं क्योंकि वह ठीक होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मैंने उनके परिवार और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है। ऋषभ की हालत स्थिर है और उसका स्कैन चल रहा है। हम उनपर करीब से नजर रख रहे हैं और उसे हर संभव सहायता मुहैया कराएंगे।”

जय शाह के अलावा भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, पूर्व क्रिकेटर और एनसीए हेड वीवीएस लक्ष्मण ने भी हादसे पर दुःख जाहिर करते हुए पंत के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की।

0/Post a Comment/Comments