विराट कोहली को पत्रकार दिखा रहा था नीचा, केएल राहुल ने दिया ऐसा जवाब की कर दी बोलती बंद

 


भारत 14 दिसंबर, बुधवार को शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश का सामना करने की तैयारी में व्यस्त है। केएल राहुल को रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। गौरतलब है कि भारतीय कप्तान को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी।

आपको बता दें कि, यह सीरीज भारत के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है। दरअसल, भारतीय टीम काफी लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलेगी। वहीं, यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि लंबे समय 20-20 फॉर्मेट खेलने के बाद टीम टेस्ट सीरीज में किस तरह की वापसी करती है। आपको बता दें कि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मुताबिक भी यह सीरीज भारत के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है।

विराट कोहली पर होगी सबकी निगाहें

भारतीय टीम के स्टार और सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली 3 साल के बाद फॉर्म में वापस आए हैं। उन्होंने हाल ही में खत्म हुए एशिया कप और 20-20 विश्व कप 2022 में सफल बल्लेबाजी की है और टीम इंडिया के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं । आखिरकार, भारतीय सुपरस्टार ने इस साल अब तक T20I और ODI प्रारूप में 2 शतक बनाए हैं। ऐसे में एक पत्रकार ने कहा कि यह सही समय है जब कोहली टेस्ट फॉर्मेट में भी शतक बनाए।

इस बात को लेकर पत्रकार ने केएल राहुल से सवाल भी कर लिया। उसने कहा कि, “जहां तक ​​रेड बॉल क्रिकेट की बात है तो विराट के लिए यह साल विशेष रूप से अच्छा नहीं रहा है। हम सभी जानते हैं कि वह कितने महान खिलाड़ी हैं। अब जब उन्होंने एक टी-20 शतक और एकदिवसीय मैचों में भी शतक बनाया है, तो क्या आपको लगता है कि उनकी ‘खराब फॉर्म’ अभी भी उनके साथ है?”

इसपर केएल राहुल ने करारा जवाब दिया कि, “मैं आपको बता दूँ की हमने वास्तव में बहुत अधिक टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। वह अच्छी फॉर्म में है। उन्होंने टी-20 क्रिकेट में हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ा था। जाहिर है, वह टेस्ट मैचों में भी वहीं आत्मविश्वास के साथ आएंगे।”

0/Post a Comment/Comments