ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे अनुपम खेर और अनिल कपूर, बताया क्रिकेटर का हाल

शुक्रवार 30 दिसंबर की सुबह एक कार एक्सीडेंट में घायल हुए भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत से मिलने बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर और अनिल कपूर देहरादून के मैक्स अस्पताल में पहुंचे हैं।

बता दें नई साल के मौके पर ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइस देने के लिए अपने घर जा रहे थे। लेकिन एक समय दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर मोहम्मदपुर जाट के नजदीक उनका कार से कंट्रोल खो गया था, जिसकी वजह से उनकी कार साइड रेलिंग से टकरा गई और कार ने आग पकड़ ली थी।

इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को काफी गंभीर चोटें आई हैं उनके पैर, सिर, माथे और हाथ के साथ-साथ कुछ गंभीर खरोंच भी उनके शरीर पर मौजूद हैं। लोकल हाॅस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मैक्स अस्पताल देहरादून शिफ्ट कर दिया गया है।

अब खतरे से बाहर हैं पंत

तो वहीं दूसरी तरफ मैक्स अस्पताल देहरादून के मुख्य चिकित्सक दिशांत याग्निक ने जानकारी दी है कि ऋषभ पंत अब खतरे से बाहर है। हालांकि उनके कुछ टेस्ट होना बाकी हैं जिनके आधार पर उनका आगे का इलाज किया जाएगा।

वह फाइटर है- अनुपम खेर

बता दें कि देहरादून के मैक्स हाॅस्पिटल में क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने के बाद बाॅलीवुड स्टार अनुपम खेर और अनिल कपूर मीडिया से रूबरू हुए। अनुपम ने मीडिया से कहा, जैसे ही हमें पता लगा तो मैं और अनिल उनसे मिलने के एक आम नागिरक की हैसियत से पहुंचे। हम ऋषभ से मिले और उनकी मांता जी से मिले। अभी वह अच्छी स्थिति में हैं और पूरे हिदुंस्तान की दुआएं उनके साथ हैं। वे जल्दी ठीक होंगे।

तो वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर ने कहा, वह जोश में है और वह ठीक है। उनकी मम्मी से बात की रिश्तेदारों से बात की, हमने उसे हंसाया। मैं, अनुपम जी उनसे बस एक फैन की तरह मिलने पहुंचे थे। जो इस प्रकार की स्थिति में जरूरी भी होता है।

देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments