“रोहित को बोलो अभी घर बैठे, टीम को उसकी जरुर नहीं….” बांग्लादेश पे जीत के बाद जडेजा ने बीसीसीआई को दी सलाह


भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने 188 रनों से जीत लिया है और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब सीरीज़ का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी चोट से उबर वापसी कर सकते हैं।

उनके आने से भारतीय टीम से शुभमन गिल का पत्ता कट सकता है। जिसको लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर ने एक बड़ा बयान दिया है।

अजय जडेजा ने दिया बड़ा बयान 

रोहित शर्मा की वापसी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट में वापसी न करें और वह घर बैठे।

उन्होंने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच के बाद कहा,‘रोहित को बोलो घर में बैठने के लिए। जब किसी खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर हो जाता है और आप लगभग 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ सकते, अगर आप ठीक भी हो जाते हैं, तो आप वास्तव में अगले दिन टीम में शामिल नहीं हो सकते। इसमें 1 से 15 दिन और लगते हैं और हमें अभी तक चोट की सीमा का भी पता नहीं है। इसलिए मैं यह सुझाव देता हूं कि वह घर बैठे आराम करें। हम अभी एक अस्थायी समाधान की तलाश कर रहे हैं और यह इसके लिए सबसे अच्छा समाधान है।’

शुभमन गिल हो सकते हैं बाहर

आपको बता दें कि भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम से शुभमन गिल को बाहर करना आसान नहीं होगा। क्योंकि शुभमन गिल ने पहले टेस्ट में शानदार शतक लगाया था।

शुभमन के अलावा चेतेश्वर पुजारा ने भी शानदार शतकीय पारी खेली थी। जिसके कारण उन्हें भी टीम इंडिया से बाहर करना मुमकिन नहीं है। यहीं कारण है कि कई लोग चाह रहे हैं कि रोहित शर्मा अगले मैच में भी आराम करें।

0/Post a Comment/Comments