सानिया मिर्जा से तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं दे रहे तलाक


सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की ख़बर लगातार सुर्खियां बटोर रही थी, लेकिन इसके बाद दोनों को ‘द मिर्जा मलिक शो’ में देखा गया, जिसके बाद यह अटकलें लगाई गईं कि दोनो के बीच सब-कुछ ठीक है. इस बीच शोएब मलिक ने खुद ही तलाक के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ दिया है.

शोएब मलिक ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी

शोएब मलिक ने एक न्यूज पोर्टल से कहा कि,‘यह उनका निजी मामला है और इसे उन दोनों पर ही छोड़ देना चाहिए.’

शोएब ने आगे कहा कि पूरे मामले में मीडिया का दखल देना मुझे अच्छा नहीं लग रहा है. शोएब मलिक का कहना है कि सानिया और वह अलग होने के बारे में किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब मलिक और सानिया मिर्जा’ विभिन्न शो के लिए अनुबंध और कानूनी दांव-पेच की वजह से तलाक को लेकर आधिकारिक बयान नहीं दे रहे हैं.

पाकिस्तान एक्ट्रेस के साथ रंगेहाथ पकड़े जा चुके हैं शोएब मलिक

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ख़बर सामने आ रही है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ शोएब मलिक का अफेयर चल रहा है और वह दोनो जल्द ही शादी करने वाले हैं. दरअसल शोएब मलिक और आयशा उमर ने एक मैग्जीन के लिए हाॅट फोटोशूट करवाया था, जिसके वजह से उनके रिलेशनशिप की ख़बर मीडिया में आ गई थी.

आयशा ने किया था अफेयर से इनकार

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने आयशा उमर से पूछा था, क्या आप दोनों का शादी का प्रोग्राम है? इसके जवाब में आयशा ने कहा ‘जी नहीं, बिल्कुल नहीं. उनकी शादी हो चुकी है और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं. मैं दोनों शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की बहुत इज्जत करती हूं. शोएब और मैं एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे का काफी ख्याल रखते हैं. ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के बीच.’

0/Post a Comment/Comments