रोहित शर्मा हुए बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, ये खिलाड़ी बना भारतीय टीम का फिर टेस्ट कप्तान

 


भारत बनाम बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज समाप्त हो चुकी है, जिसमें मेजबान टीम ने 2-1 से सीरीज पर अपना कब्जा जमाया है, तो वहीं सीरीज के आखिरी निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत को अपने नाम किया है। दोनों ही टीमों के बीच अब टेस्ट सीरीज का अगला मुकाबला चटगांव में 14 दिसंबर से खेला जाएगा। लेकिन एक टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें कुछ खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने की बात बताई गयी हैं।

टेस्ट सीरीज मैच खिलाड़ी के पास होगी टीम की कमान

क्रिकबस की रिपोर्ट के मुताबिक टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा अंगूठे की चोट की वजह से पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। लेकिन उनको टेस्ट में मौका मिलेगा या नहीं इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

जहां रोहित की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी केएल राहुल और उपकप्तानी ऋषभ पंत को सौंपी गयी हैं। वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित की जगह अभिमन्यु ईश्वरन को टीम में मौका दिया जा सकता है।

शमी के रिप्लेसमेंट बना ये खिलाड़ी

मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद उन्हें टेस्ट टीम से बाहर होना पड़ा है, जिसके बाद बीसीसीआई ने बड़ा कदम उठाते हुए उनकी जगह जयदेव उनादकट को टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

बता दें साल 2010 में इस खिलाड़ी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। 12 साल के लंबे इंतजार के बाद अब इस खिलाड़ी को टीम में दोबारा मौका दिया गया हैं। जयदेव ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 96 मुकाबले खेलते हुए 35 3 विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments